सड़क दलदल में तब्दील, आवागमन में भारी दिक्कत

सड़क दलदल में तब्दील, आवागमन में भारी दिक्कत
सड़क दलदल में तब्दील, आवागमन में भारी दिक्कत

Mahesh Kumar Doune | Publish: Sep, 15 2019 09:01:58 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

जनपद पंचायत परसवाड़ा अंतर्गत ग्राम पंचायत उकवा के वार्ड क्रमांक 13 की सड़क पूरी तरह खराब हो गई है।

बालाघाट. जनपद पंचायत परसवाड़ा अंतर्गत ग्राम पंचायत उकवा के वार्ड क्रमांक 13 की सड़क पूरी तरह खराब हो गई है। शासन के द्वारा लाखों रुपए सड़क बनाने के नाम से व्यय किया जाता है। जिससे राहगीरों को आवागमन में किसी तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े। लेकिन सड़क से भारी वाहनों की आवा-जाही से सड़क पूरी तरह खराब हो गई है। जिससे सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे होने व बारिश में सड़क पर कीचड़ फैलने से लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
गौरतलब हो कि ग्राम उकवा के वार्ड क्रमांक 13 की सड़क पूरी तरह खराब हो गई है। जिससे लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वार्ड वासियों का कहना है कि उकवा खान से ट्रक में 40 से 45 टन मैंगनीज भरकर डीजल लेने के लिए पेट्रोल पंप आते है। जिससे निर्धारित भार से अधिक वजन वाले वाहनों के आवागमन होने से सड़क दलदल में तब्दील हो गई है।
स्कूली छात्र-छात्राओं को भी दिक्कत
वार्डवासियों ने बताया कि इस मार्ग पर माता मंदिर भी स्थित है। सड़क में कीचड़ होने से मंदिर मेें श्रद्धालुओं को जाने के दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा स्कूली छात्र-छात्राओं को भी इसी सड़क से होकर स्कूल जाना होता है। सड़क बदहाल होने से छात्र-छात्राओं को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वार्डवासियों ने शासन से मांग की है कि शीघ्र डामरीकरण सड़क का निर्माण किया जाए जिससे लोगों को आवागमन में सुविधा हो।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned