अस्पताल की देखी व्यवस्थाएं, सुविधाओं की ली जानकारी

सांसद ने सुनी जनसमस्याएं, अधिकारियों को दिए निराकरण के निर्देश

By: Bhaneshwar sakure

Published: 21 Aug 2021, 09:31 PM IST

बालाघाट. सांसद डॉ ढालसिंह बिसेन ने अपने तीन दिवसीय प्रवास के दौरान शासकीय जटाशंकर त्रिवेदी स्नातकोत्तर कॉलेज में संचालित कोविड वेक्सीन टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वहां पर उपस्थित लोगों से बात कर सभी को टीकाकरण के प्रति जागरूकता के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही अन्य लोगों को टीकाकरण, दो गज की दूरी और मास्क जरूरी के लिए प्रेरित करने का आग्रह भी किया।
टीकाकरण केन्द्र के निरीक्षण के बाद सांसद डॉ बिसेन ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडे, सिविल सर्जन डॉ एके जैन के साथ जिला चिकित्सालय के वार्डों का निरीक्षण कर मरीजों के लिए की गई व्यवस्थाओं व सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने मरीजों से संबंधित सुविधाओं दवाइयों की उपलब्धता के विषय में जानकारी ली। अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों से चर्चा कर मिल रहे उपचार व सुविधाओं के बारे में जानकारी भी ली। सांसद बिसेन ने जिला अस्पताल में शुरू हुए पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया। मौके पर चिकित्सालय और परिसर में साफ. सफाई के लिए अस्पताल प्रबंधन को निर्देशित किया।
इसी क्रम में सांसद बिसेन ने स्थानीय सर्किट हाउस में आमजन की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को उनके तत्काल निराकरण के निर्देश दिए। वहीं जनप्रतिनिधियों और आमजन से भेंट भी की। इस दौरान दिलीप चौरसिया, संजय खंडेलवाल, संजय गौतम, सांसद प्रतिनिधि अरूण रांहगडाले, जितेंद्र चौधरी, सांसद मीडिया प्रभारी हेमेंद्र क्षीरसागर, गुलशन भाटिया, रानू श्रीवास्तव, रेलवे सलाहकार समिति सदस्य मोनिल जैन, बसंत पंवार, विजय बिसेन, बब्लू बिसेन, जैनेन्द्र कटरे, सिद्धार्थ वाजपेई, योगेश मरकाम, अभिषेक मिश्रा, विनय गजभिए, ईशूलाल धावड़े और ठानेद्र छोटू पटले सहित अन्य मौजूद थे।

Bhaneshwar sakure
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned