scriptशिक्षा के मंदिर पर अश्लील शब्द! | Education at the Temple of obscene words! | Patrika News

शिक्षा के मंदिर पर अश्लील शब्द!

locationबालाघाटPublished: Feb 12, 2017 11:00:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

रात के समय कुछ समाजकंटक विद्यालय परिसर में आकर कोयले से छात्राओं व विद्यालय प्रशासन के खिलाफ अपशब्द लिख रहे हैं।

Education at the Temple of obscene words!

Education at the Temple of obscene words!

बांदीकुई. सेठी बंशीधर आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कौलाना परिसर में दीवारों पर अश्लील शब्द लिखने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामला बसवा पुलिस थाने तक पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार गत 15 दिन से रात के समय कुछ समाजकंटक विद्यालय परिसर में आकर कोयले से छात्राओं व विद्यालय प्रशासन के खिलाफ अपशब्द लिख रहे हैं। 
प्रतिदिन विद्यालय खुलने के साथ ही छात्र-छात्राओं एवं स्कूल प्रशासन को इन अश्लील शब्दों को पढऩे पर शर्मिंदगी होती है। छात्राओं ने इस मामले की प्रधानाचार्य से शिकायत करते हुए समाजकंटकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर प्रधानाचार्य किशनलाल ने शनिवार को बसवा थाने में अज्ञात समाजकंटकों के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले को लेकर ग्रामीणों में भी समाजकंटकों के खिलाफ आक्रोश है। 
प्रधानाचार्य ने बताया कि गत दिनों आयोजित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में भी ग्रामीणों को इस मामले में अवगत कराया गया था। ग्रामीणों ने भी आरोपित की तलाश एवं विद्यालय पर नजर बनाए रखी, लेकिन अभी तक आरोपित चिह्नित नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि इस विद्यालय में कुल 426 में से 281 छात्राएं अध्ययनरत हैं।
इधर, थाना प्रभारी वीरसिंह का कहना है कि विद्यालय की ओर से लिखित में शिकायत आई है। इस मामले की जांच की जा रही है। स्कूल में अश्लील शब्द लिखना गंभीर विषय है। (ए.सं.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो