श्रमजीवी संघ ने जरूरतमंद लोगों के बीच पहुंच किया खाद्यान्न सामग्री एवं माक्स, त्रिकूट काढ़ा का वितरण

इस समय कोरोना कफ्र्यू के चलते गरीब मजदूर परिवारों को जीवन यापन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By: mukesh yadav

Published: 02 May 2021, 05:55 PM IST

परसवाड़ा. इस समय कोरोना कफ्र्यू के चलते गरीब मजदूर परिवारों को जीवन यापन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे संकट की घड़ी में कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर कोई अपना योगदान दे रहा है। कोरोना कफ्र्यू के चलते क्षेत्र के निर्धन परिवारों को भूखा न रहना पड़े, इसलिए तमाम सामाजिक संगठन व सामाजिक कार्यकर्ता, जरूरतमंदों के लिए संकट मोचक बने हैं। इसी तारतम्य में श्रमजीवी संघ तहसील इकाई ने पनिका समाज विशाल महानंद के जन्मदिन के मौके पर, शासन की गाइडलाइन का पालन करते हुए समीपस्थ ग्राम पंचायत बडग़ांव के ग्राम बैगा टोला पहुंचकर वहां निवासरत 15 बैगा परिवार को खाद्यान सामग्री, मास्क एवं त्रिकूट काढे के पैकेट का वितरण किया गया।
इस दौरान विशाल महानंद ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश आपतू पूरा देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप से हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में इससे बचने के लिए हम सब को शासन के गाइडलाइन का पालन करते हुए कोरोना वायरस के बचाव के लिए दिए गए शासन के दीशा निर्देशों का पालन करें। बार-बार साबुन से अपना हाथ धोएं, बेवजह घर से बाहर ना जाए, कोई घूम रहा हो उसे समझाएं, अति जरूरत हो तभी घर से बाहर निकले, घर से बाहर निकले तो माक्स लगा कर ही निकले, अपने परिवार और आम जनता की जीवन को बचाने का प्रयास करें। इस कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शासन प्रशासन का सहयोग करें।
पूरे आयोजन में श्रमजीवी संघ तहसील इकाई के सदस्य अनिल चावले, हरिष श्रीवास, विजय गुप्ता, श्रीरिष अवधिया, लोकेश राहंगडाले पुलिस पटेल परसवाड़ा, लारेश ब्रम्हे, कमलेश सेलोकर, सतीश खरे एवं अन्य युवा साथी उपस्थित रहे।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned