scriptसमाजकंटकों ने कब्रस्तान में कब्र तोड़ धार्मिक भावनाओं को पहुंचाया ठेस | Social workers spread religious sentiments in the graveyard in graveya | Patrika News

समाजकंटकों ने कब्रस्तान में कब्र तोड़ धार्मिक भावनाओं को पहुंचाया ठेस

locationबालाघाटPublished: Nov 18, 2018 08:01:05 pm

Submitted by:

mahesh doune

मेथोडिस्ट चर्च संबंधित कब्रस्तान में समाजकंटकों द्वारा की गई तोड़-फोड़ के विरोध में मसीह समाज द्वारा थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया।

balaghat

समाजकंटकों ने कब्रस्तान में कब्र तोड़ धार्मिक भावनाओं को पहुंचाया ठेस

बालाघाट. नगर के मेथोडिस्ट चर्च से संबंधित कब्रस्तान में समाजकंटकों द्वारा की गई तोड़-फोड़ के विरोध में मसीह समाज द्वारा पुलिस अधीक्षक के नाम थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया। मसीह समाज के लोगों ने कहा कि कब्र खोदकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है।
मसीह समाज ने जताया आक्रोश
इस संबंध में मेथोडिस्ट चर्च के पास्टर प्रभारी रेव्ह. जॉन फेरिस नाथ ने बताया कि मसीह समाज की एक वृद्धा एनिड संतोष के मौत हो जाने पर आकाशवाणी बालाघाट के समीप स्थित ईसाई समाज के कब्रस्तान में अंतिम संस्कार किया गया था। कब्रस्तान में जब १८ नवम्बर को पहुंचे तो वहां देखने में आया कि कुछ समाजकंटकों द्वारा कब्र को खोद छतिग्रस्त किया गया। जिससे मसीह समाज के लोगों ने काफी आक्रोश जताया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि कब्र तोडऩे वाले समाजकंटकों को शीघ्र गिरफ्तार कर दंडात्मक कार्रवाई की जाए।
इनका कहना है
मसीह समाज द्वारा किसी व्यक्ति द्वारा कब्र को तोड़ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दी है। मामले की जांच कर उक्त व्यक्ति को शीघ्र पकड़ उचित कार्रवाई की जाएंगी।
महेन्द्रसिंह ठाकुर, थाना प्रभारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो