वैश्य महासम्मेलन की बैठक में कार्यक्रम को लेकर बनाई रणनीति

वैश्य महासम्मेलन की बैठक में कार्यक्रम को लेकर बनाई रणनीति

Mahesh Kumar Doune | Publish: Mar, 17 2019 08:20:29 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

वैश्य महासम्मेलन जिला इकाई के कार्यकारिणी की बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर रणनीति बनाई गई।

बालाघाट. वैश्य महासम्मेलन जिला इकाई के कार्यकारिणी की बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर रणनीति बनाई गई। बैठक 16 मार्च को स्थानीय अग्रसेन भवन में संभागीय अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुई। जिसमें आगामी समय में संगठन को मजबूत करने अधिक से अधिक आजीवन सदस्य बनाने की कार्ययोजना बनाई गई। इसके अलावा आगामी २६ मार्च को आजीवन सदस्यों का होली मिलन एवं पारिवारिक पिकनिक का आयोजन स्थानीय बजरंगघाट में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। वहीं 6 अप्रैल को वैश्य स्थापना दिवस मनाने का भी निर्णय लिया गया। जिसमें सभी आजीवन सदस्यों की उपस्थिति में समाज के वृद्धजनों का सम्मान एवं वाहन रैली का आयोजन किया जाएंगा। संगठन को मजबूत करने हर माह के दूसरे व चौथे मंगलवार को सभी आजीवन सदस्यों की बैठक आयोजित कर सदस्यों को होने वाली समस्याओं के संबंध में चर्चा की जाएंगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि वर्तमान समय में बाजार में अधिक मात्रा में चिल्लर आने से व बैंको द्वारा चिल्लर न लेने से व्यापारियों को होने वाली परेशानियों के संबंध में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर समस्या का निराकरण करने मांग की जावेगी।
ये रहे शामिल
बैठक में जिलाध्यक्ष सुभाष गुप्ता, महिला संगठन अध्यक्ष अर्चना गुप्ता, युवा अध्यक्ष डॉ. अंकित असाटी, तपेश असाटी, महेन्द्रभाई टांक, मीना चावड़ा, कविता अग्रवाल, संदीप नेमा, पंकज गुप्ता, संकेत सुराना, राखी असाटी, प्रदीप गुप्ता सहित अन्य शामिल रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned