script२८ जनवरी से लापता व्यक्ति का जमीन में दफना हुआ बरामद किया गया शव | The body of the missing person was found buried in the ground since 26 | Patrika News

२८ जनवरी से लापता व्यक्ति का जमीन में दफना हुआ बरामद किया गया शव

locationबालाघाटPublished: Feb 10, 2021 08:38:34 pm

Submitted by:

mukesh yadav

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शुरू की जांच

२८ जनवरी से लापता व्यक्ति का जमीन में दफना हुआ बरामद किया गया शव

२८ जनवरी से लापता व्यक्ति का जमीन में दफना हुआ बरामद किया गया शव

बालाघाट/उकवा। जिले के रूपझर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी डोरा अंतर्गत के ग्राम बापूटोला से पुलिस ने एक जमीन में दफनाए गए शव को बरामद किया है। पुलिस अधिकारी और मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला गया। पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं इस मामले में हत्या की धारा ३०२, २०१ आईपीसी कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।
रुपझर थाना प्रभारी रविकांत डेहरिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक बापूटोला निवासी दर्शन सिंह पिता मेहतर कुमरे (४३) वर्ष है। मृतक के भाई गोरेलाल ने पुलिस को जानकारी दी कि उसका भाई दर्शन सिंह पिछले २८ जनवरी से घर से लापता है। वहीं पुलिस को मुखबीर से पता चला कि किसी व्यक्ति के शव को जमीन गाढ़ा गया है वहीं दफनाए शव के उपर जो खटिया रखी गई है वह गोरेलाल के घर की है। जानकारी के बाद पुलिस बल और नायाब तहसीलदार संदीप नागोसे की उपस्थिति शव को बाहर निकाला गया तो शव दर्शन सिंह का होना सामने आया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार दर्शन पिछले छह वर्षो से अपने परिवार से अलग रहा था। उसके बीबी बच्चे मायके में कपूरटोला में रहते थे। वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो इस मामले को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। दर्शन की हत्या उसके परिजन द्वारा की गई और उसे दफना दिया गया। रूपझर पुलिस गुरूवार को मामले का खुलासा किए जाने की बात कह रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो