कलेक्टर ने किया जिला चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण

कलेक्टर ने किया जिला चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण

Bhaneshwar Sakure | Publish: May, 16 2019 09:35:01 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

लापरवाह चिकित्सकों पर कार्रवाई किए जाने की दी चेतावनी

बालाघाट. जिला चिकित्सालय बालाघाट में मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए कलेक्टर दीपक आर्य के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन द्वारा सतत प्रयास किए जा रहे है। जिला चिकित्सालय में डाक्टर्स की समय पर उपस्थिति सुनिश्चित की जा रही है। जिला चिकित्सालय में मरीजों के उपचार के साथ ही अन्य सुविधाओं के विस्तार भी ध्यान दिया जा रहा है।
कलेक्टर दीपक आर्य ने गुरुवार को सुबह 10 बजे जिला चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अधिकांश चिकित्सक उपस्थित पाए गए। उन्होंने समय पर नहीं आने वाले चिकित्सकों को चेतावनी दी कि वे मानव सेवा के इस कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें। अन्यथा उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों के साथ ही अस्पताल में भर्ती व उपचार के लिए आए मरीजों से भी चर्चा की और उन्हें मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों को भी देखा और निर्माण ऐजेंसी से कहा कि वे निर्माण कार्यों को तेजी से पूर्ण कराएं। निरीक्षण के दौरान सिविल सर्जन डॉ अजय जैन, डिप्टी कलेक्टर रोहित बम्होरे, मुख्य नगर पालिका अधिकारी गजानन नाफड़े भी मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned