नदी में गिरी बाइक निकालने दिन भर गोताखोर ने की मशक्कत, नहीं मिली सफलता

Mahesh Kumar Doune | Updated: 22 Aug 2019, 08:17:15 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

नगर के वैनगंगा छोटे पुल से एक बाइक गुजरते समय अनियंत्रित होकर फिसल गई।

बालाघाट. नगर के वैनगंगा छोटे पुल से एक बाइक गुजरते समय अनियंत्रित होकर फिसल गई। जिससे बाइक सवार युवक पुल पर गिरे व बाइक नदी में गिर गई। घटना में युवक बिहार हाल मुकाम बालाघाट निवासी जयराम मंडले (24) को मामूली चोट आई। जिसकी सूचना कोतवाली थाना को मिलने पर पुलिस सुबह से देर शाम तक गोताखोर की मदद से बाइक निकालने मशक्कत करते रही लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि जयराम नगर में एक कंपनी में कार्य करता है। जो 21 अगस्त की देर शाम अपने एक साथी के साथ वैनगंगा छोटे पुल की ओर घूमने गया था। छोटा पुल में बाइक पल्सर 150 अचानक फिसलने से दोनों पुल पर गिरे व बाइक पुल के नीचे नदी में गिर गई। जिसकी सूचना थाना में मिलने पर 22 अगस्त की सुबह कोतवाली पुलिस द्वारा होमगार्ड के प्लाटून कमाण्डर जोगेश विश्वकर्मा के नेतृत्व में गोताखोरों की टीम द्वारा बाइक को नदी में खोजना प्रारंभ किया गया। लेकिन देर शाम तक बाइक का पता नहीं चल पाया है।
इनका कहना है
दो युवक बाइक से वैनगंगा नदी के छोटे पुल से गुजर रहे थे। इस दौरान बाइक फिसलने से बाइक नदी में गिर गई। गोताखोर की टीम द्वारा दिन भर बाइक निकालने नदी में प्रयास किया।
बीआर मेश्राम, एएसआई कोतवाली थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned