जितना सुन्दर भवन, उतने ही सुंदर मन करें कार्य

प्रभारी मंत्री ने किया आलेझरी ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण

By: mukesh yadav

Published: 19 Jan 2019, 11:57 AM IST

बालाघाट. मप्र शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं बालाघाट जिले के प्रभारी मंत्री कमलेश्वर पटेल ने जिले के प्रवास के दौरान वारासिवनी विखं के ग्राम आलेझरी में नवनिर्मित ग्राम पंचायत का लोकार्पण किया। इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में मप्र शासन के खनिज साधन मंत्री प्रदीप जायसवाल उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मप्र विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कावरे ने की।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री पटेल ने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ग्राम आलेझरी का यह पंचायत भवन बहुत ही सुन्दर बनाया गया है। जितना सुन्दर भवन बनाया गया है, उतना ही सुन्दर मन से काम भी होना चाहिए। इस आकर्षक एवं सुंदर पंचायत भवन में बैठने वाले अधिकारी-कर्मचारी, गरीब जनता की सेवा के लिए उतने ही सुन्दर मन से तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने अपने वचन पत्र पर काम करना शुरू कर दिया है। किसानों की कर्जमाफी के लिए ग्राम पंचायतों में शिविर लगाए जा रहे हैं। कन्या विवाह योजना में 51 हजार रुपए दिए जाने का प्रावधान कर दिया गया है। रोजगार गारंटी योजना के तहत विकास के कार्य किए जाएंगे। पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ मिले, इस दिशा में अधिकारी-कर्मचारी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें, यह प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी रहेगी।
पंचायत भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में बैहर विधायक संजय उईके, कटंगी विधायक टामलाल सहारे, पूर्व सांसद विश्वेश्वर भगत, कलेक्टर दीपक आर्य, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, राजा सोनी, विशाल बिसेन, भोजेश पटले, आलेझरी के सरपंच जितेन्द्र राजपूत, सचिव, पंचायत प्रतिनिधिगण एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned