MP ELECTION 2018 : जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष कनफ्यूज, वो पार्टी कैसे कर सकती है विकास

कांग्रेस के गुस्सा आता है विज्ञापन पर कसा तंज, कांग्रेस ने गरीबी नहीं गरीबों को ही हटा दिया, सीएम शिवराज सिंह ने सभा को किया सम्बोधित

By: Bhaneshwar sakure

Published: 15 Nov 2018, 06:42 PM IST

Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

बालाघाट. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज किरनापुर मुख्यालय में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश से कांग्रेस ने गरीबी तो नहीं हटा सकी लेकिन गरीबों को ही हटा दिया। उन्होंने कांग्रेस द्वारा प्रचारित गुस्सा आता है विज्ञापन पर तंज कसते हुए कहा कि हम गरीबए मजदूरए किसानों और छात्रों के हित में करते है विकास कार्य तो कांग्रेस को गुस्सा आता है।
प्रदेश में 15 वर्ष पूर्व राज्य की हालत काफी खराब थी लेकिन इन 15 वर्षों में भाजपा सरकार ने बीमारू राज्य से एक समृद्ध और विकसित राज्य बना दिया है। प्रदेश के विकास का यह दौर अगले 5 वर्ष भी जारी रहेगा। उन्होंने कमल नाथ के एक वायरल वीडियो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कमलनाथ जात पात और बांटने की राजनीति करते हैं। जो कि लोकतंत्र के लिए सही नहीं है। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के नेताओं के साथ साथ अब राहुल गांधी भी उन पर और उनके बेटों पर आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं। कांग्रेसियों ने पनामा लीक मामले में उनके और उनके बेटों पर आरोप लगाया था जिस पर प्रेस ने सबूत मांगा तो उन्होंने कहा कि वह कंफ्यूज हो गए। जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष ही कंफ्यूज है तो वह पार्टी कैसे प्रदेश का विकास कर सकती है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में अभी तक नेता तय नहीं हो पाए हैं। छिंदवाड़ा में पहुंचो तो कमलनाथ की सरकार की बात होती हैए ग्वालियर पहुंचो तो सिंधिया की। इस तरह से कांग्रेस ने अभी तक नेता तय नहीं कर पाई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned