scriptसोते रहा परिवार, चोरों ने की सेंधमारी | The sleeping family, burglars hurled | Patrika News

सोते रहा परिवार, चोरों ने की सेंधमारी

locationबालाघाटPublished: Dec 07, 2018 12:34:01 pm

Submitted by:

mukesh yadav

नगर के हिमाचल नगर के एक मकान में घर के सदस्य उपर वाले कमरे में सोते रह गए और अज्ञात चोरों ने नीचे के कमरे से सोने के आभूषण सहित 60 हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया।

chori

सोते रहा परिवार, चोरों ने की सेंधमारी

वारासिवनी. नगर के हिमाचल नगर के एक मकान में घर के सदस्य उपर वाले कमरे में सोते रह गए और अज्ञात चोरों ने नीचे के कमरे से सोने के आभूषण सहित 60 हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया। गुरूवार को पुलिस ने डाग स्क्वाड और फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से चोरों की पतासाजी का प्रयास किया। लेकिन अभी पुलिस सफलता से दूर ही नजर आ रही है। वार्ड क्रमांक एक में मुख्य सड़क के पास के मकान में गत रात्रि में चोरी की घटना होने से वार्ड वासी सहस से गए। पुलिस सुत्रो के अनुसार मकान के नीचे के कमरे में रहने वाली प्रार्थी चमरन बाई (60) पति जियालाल पटले 3 दिसंबर से बाहर गई हुई थी। उपर वाले कमरे में बेटा बहू निवास करते हंै।
5 दिसंबर की रात्रि में बेटा बहू उपर वाले कमरे में सो रहे थे। सुबह जब वे उठे तो उपर के कमरे में भी बाहर से दरवाजे में कुछ फंसा हुआ महसूस हुआ। बेटे ने पीछे से कूद कर जब दरवाजा देखा तो कुंदे में कुछ फंसा हुआ था। इसी बीच उसकी निगाहे नीचे के कमरे में गई तो वहां का ताला टूटा हुआ मिला और चोरी की घटना का पता चला। मकान में अज्ञात चोरों ने चार ताले तोड़ कर चोरी की है। चोरों ने स्टोर रूप में रखी आलमारी का ताला तोड़कर सोने के चार झुमके और नकदी साठ हजार रुपए चुराने का कार्य किया है। पुलिस ने भादवि की धारा 457, 386 कायम कर विवेचना में लिया है। विवेचना पुलिस सहायक उप निरिक्षक के आर उइके के द्वारा की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो