आमजनो से रूबरू हुए एसपी, कहा सौहार्दपुर्ण मनाए त्यौहार

mukesh yadav

Publish: Jun, 14 2018 01:01:20 PM (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
आमजनो से रूबरू हुए एसपी, कहा सौहार्दपुर्ण मनाए त्यौहार

थाना परिसर में आयोजित हुई शांति समिति की बैठक

लालबर्रा. स्थानीय थाना परिसर में शाम 6 बजे से आगामी ईद के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर नवागत पुलिस अधीक्षक जयदेवन ए आमजनो से रूबरू होते हुए कहा की शहर में क्या-क्या समस्या और क्या सहयोग पुलिस से मिले इसमें विचार विमर्श किया। उपस्थित जनों ने शहर में यातायात व्यवस्था, बस स्टैंड पर रात्रि 8 बजे के बाद शौचालय बंद, बिजली कटौती एवं ईद के पवित्र त्यौहार पर नल-जल व्यवस्था के तहत पानी प्रदाय किए जाने हेतू दोनों पंचायत पांढरवानी व अमोली शामिल है। जहां उन्होंने सभी मामले पर उचित व्यवस्था के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
बैठक पर समाजसेवी रवि अग्रवाल ने एसपी जयदेवन ए को लालबर्रा में यातायात प्रभावित की लम्बी समस्या से अवगत कराया। इसके साथ ही उन्होंने लालबर्रा क्षेत्र में चल रहे रेत के अवैध उत्खनन व परिवहन डम्परो के माध्यम से सिवनी की ओर किया जा रहा है इसके अलावा उन्होंने अवैध शराब गांव- गांव बेची जा रही है, साथ ही जुआ, सट्टा के विषय भी में चर्चा की। एसपी ने जल्द ही उचित कार्रर्वा का भरोसा दिलाया है। इसी तरह सरपंच अनीस खान ने लोगों द्वारा तालाब के किनारे बैठकर शराब पीने की बात कही। वहीं दुर्घटना होने की आशंका जाहिर की।
एक्शन मुड में दिखे एसपी
शांति समिति की बैठक पर एसपी जयदेवन ए एक्शन मुंड में दिखाई दिए। उन्होंने थाना प्रभारी को शराब पीने वाले एवं अवैध रूप से बेचने वालों के खिलाफ डंडों से पिटाई कर कार्रवाई करने, साथ ही अवैध उत्खनन व परिवहन कर रहे घाट का पता लगाकर दबिश देने की बात कही। वहीं उन्होंने आगामी त्यौहार ईद का लेकर अग्रिम मुबारकबाद दी है। बैठक के बाद एसपी ने लालबर्रा थाना प्रभारी एवं स्टाफ की विभिन्न मामलों पर क्लास ली और जल्द से जल्द मामले पर उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए हंै।
ये रहे शामिल
शांति समिति की बैठक में मुख्य रूप से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रामप्रसाद पाठक, सरपंच अनीस खॉन, सदर अफसर कुरैशी, सदर हाजी अनवर यासिनी, समद खॉन, मतीन खान, कैलाश अग्रवाल, देवेन्द्र अवधिया, वरिष्ठ कांग्रेसी दीपक अग्रवाल, अजय कौशल, वीरेन्द्र बनवाले, मनीष पांडे, ब्रजेश, शाकिर खान, गगन अग्रवाल, गोलू अग्रवाल, मनोहर अग्रवाल, अय्युब भारती, सहित अन्य गणमान्य नागरिक शामिल रहे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned