धक्का देकर ट्रेन से गिराने का युवक ने लगाया आरोप

धक्का देकर ट्रेन से गिराने का युवक ने लगाया आरोप

Mahesh Kumar Doune | Publish: Nov, 10 2018 05:12:03 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 05:12:04 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

खारा स्टेशन में एक युवक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। घायल बेनी सतोना निवासी आशीष महेश हेड़ाऊ (२८) है।

बालाघाट. बालाघाट से गोंदिया रेल मार्ग पर खारा स्टेशन में एक युवक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। घायल बेनी सतोना निवासी आशीष महेश हेड़ाऊ (२८) ने टिकट कलेक्टर पर धक्का देने का आरोप लगाया है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस ने बताया कि आशीष भोपाल से भोपाल छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से गोंदिया पहुंचा। १० नवम्बर की सुबह ७.३० बजे गोंदिया से बालाघाट ट्रेन में अपने गांव आने बिना टिकट लिए बैठ गया। युवक आशीष ने बताया कि टिकट लेने काउण्टर पर पहुंचा लेकिन लंबी लाइन लगी होने से टिकट नहीं ले पाया और ट्रेन छूटने लगी थी। जिससे वह बिना टिकट लिए ट्रेन पर बैठ गया। जिसे ट्रेन में तैनात टिकट कलेक्टर ने खारा स्टेशन में पकड़ लिया। युवक द्वारा टिकट कलेक्टर को काउण्टर पर भीड़ होने से टिकट नहीं ले पाना बताया। लेकिन टीसी द्वारा युवक का २६० रुपए का चालान काट दिया। घायल आशीष हट्टा रोड में उतरने वाला था लेकिन ट्रेन छूटते ही खारा स्टेशन में टिकट कलेक्टर ने आशीष को धक्का दिया। जिससे आशीष ट्रेन से गिरने से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned