भ्रष्टाचार को समूल समाप्त करने युवक ने शुरू की पदयात्रा

Bhaneshwar sakure

Publish: Dec, 07 2017 11:51:52 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
भ्रष्टाचार को समूल समाप्त करने युवक ने शुरू की पदयात्रा

ग्रापं मोवाड़ से मुंबई तक की शुरू की है पदयात्रा

बालाघाट/खैरलांजी. भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के लिए बुधवार से एक युवक ने पदयात्रा शुरू की है। यह पदयात्रा जिले के अंतिम और मप्र व महाराष्ट्र राज्य की सीमा में बसे ग्राम पंचायत मोवाड़ से किया। युवक ने खैरलांजी मुख्यालय पहुंचकर थाना प्रभारी और तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा है।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत किन्ही के युवक प्रकाश ठाकरे ने भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए मुंबई की पैदल यात्रा शुरू की है। यात्रा के दौरान ग्राम पंचायत रामपायली में ग्रामीणों ने उसका स्वागत किया। उससे यात्रा के बारे में जानकारी भी ली। जिसमें पदयात्रा कर रहे युवक ने बताया कि भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए यह यात्रा शुरू की है। उल्लेखनीय है कि प्रकाश ठाकरे जनरल स्टोर्स का व्यापार करते है। प्रकाश के अनुसार वह अपने व्यापार में नोटबंदी के दौरान खासे परेशान रहे। इसके बाद अब जीएसटी ने उनका जीना दुभर कर दिया। जिसके कारण उनका व्यापार काफी प्रभावित हुआ। इस वजह से उन्होंने यह यात्रा शुरू की है। वे मुंबई पहुंचकर फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वे देश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार पर फिल्म बनाने की मांग करेंगे।
पूर्व विधायक ने तहसील कार्यालय का लिया जायजा
परसवाड़ा. मुख्यालय में निर्माणाधीन तहसील कार्यालय का पूर्व विधायक रामकिशोर कावरे सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने तहसील कार्यालय के ठेकेदार को इस कार्य को दिसम्बर माह में पूरा करने के निर्देश दिए। ताकि परसवाड़ा क्षेत्र की जनता को राजस्व संबंधी कार्य और तहसील से होने वाले कार्यों को लेकर किसी प्रकार से परेशानी न उठानी पड़े।
पूर्व विधायक रामकिशोर कावरे ने बताया कि उक्त भवन उनके विधायक रहते स्वीकृत कराया गया था। लेकिन ठेकेदारों की लापरवाही के कारण काफी वर्षों से यह निर्माण कार्य लंबित रहा। वर्तमान समय में दूसरे ठेकेदार को दोबारा इस का कार्य को सौंपा गया है। जिसे शीघ्र कार्य पूर्ण करने कहा गया है। ताकि दिसंबर के अंत में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर इस भवन का लोकार्पण किया जा सकें। इस दौरान उन्होने जनपद सीईओ और तहसीलदार राजेश चंदेल को तहसील कार्यालय के आसपास समतलीकरण करवाने की बात कही।
तहसील कार्यालय के औचक निरीक्षण के दौरान तहसीलदार राजेश चंदेल, जनपद सीईओ रीतेश चौहान, आरआई प्रकाश सोनवाने, भाजयुमो ब्लॉक अध्यक्ष अशोक कटरे, अरूण पटले, कमलेश सेलोकर, प्रीतम बोपचे, कांशीराम हिरवाने, तुलसीराम बघेल सहित अन्य मौजूद थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned