scriptनेशनल इंश्योरेंस कंपनी से करीब 700000 रुपए की चोरी | Theft of around 700,000 rupees from the National Insurance Company | Patrika News

नेशनल इंश्योरेंस कंपनी से करीब 700000 रुपए की चोरी

locationबालाघाटPublished: Nov 13, 2018 08:18:54 pm

Submitted by:

mahesh doune

नगर मुख्यालय के नेशनल इंश्योरेंस कंपनी से १२ नवम्बर की रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर करीब सात लाख रुपए की चोरी की।

balaghat

नेशनल इंश्योरेंस कंपनी से करीब 700000 रुपए की चोरी

बालाघाट. नगर मुख्यालय के नेशनल इंश्योरेंस कंपनी से १२ नवम्बर की रात अज्ञात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर करीब सात लाख रुपए की चोरी की। इसकी सूचना कोतवाली थाना में कंपनी के प्रबंधक इनिल तिर्की ने दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक जयदेवन ए, कोतवाली थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह ठाकुर स्टाप के साथ पहुंचे। पुलिस ने चोरी की घटना की जानकारी लेकर आवश्यक कार्रवाई की।
इस दौरान पुलिस ने बताया कि १३ नवम्बर की सुबह नेशनल इंश्योरेंस कंपनी में चोरी होने की सूचना मिली। सूचना पर मौके में पहुंच आवश्यक कार्रवाई की गई। चोरों द्वारा गेट का ताला तोड़ अंदर घर घुसकर नकदी व चेक सहित करीब ७,००००० रुपए की चोरी की गई है। उन्होंने बताया कि सिस्टम खुलने के बाद ही चोरी का सही आंकलन होगा।
इनका कहना है
कंपनी के कर्मचारी मुकेश ठाकरे ने फोन पर सूचना दी कि गेट का ताला टूटा हुआ है। सूचना पर आकर देखा तो ताला टूटा मिला और कंपनी के अंदर सामान बिखरा हुआ था। करीब ७,००००० रुपए के नकदी व केश की चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
इनिल तिर्की, कंपनी प्रबंधक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो