दो लाख के जेवर व नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

mukesh yadav

Publish: Sep, 16 2017 05:18:39 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
दो लाख के जेवर व नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

वारासिवनी नगर के वार्ड नंबर 7 चौराडिय़ा गली में चोरों ने रंजन हिरकने के घर में धावा बोलते हुए लाखों के जेवरात सहित 15 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।

बालाघाट. वारासिवनी नगर के वार्ड नंबर 7 चौराडिय़ा गली में चोरों ने रंजन हिरकने के घर में धावा बोलते हुए लाखों के जेवरात सहित 15 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। इसके बाद मकान मालिक ने 100 डायल व वारासिवनी थाने में सूचना दी। इसके बाद थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया।
रंजन हिरकने ने बताया कि वह अपने घर के नीचे वाले कमरे में सोए हुए थे। गुरुवार की सुबह जब वह सोकर उठे और पौधों में पानी दे रहे थे। तभी उनकी नजर मकान के ऊपरी हिस्से पर पड़ी, तो मकान के ऊपरी हिस्से के कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ नजर आया। जिस पर उन्होंने ऊपर जाकर देखा, तो कमरे का ताला टूटा व आलमारी खुली पड़ी थी और पूरा सामान बिखरा हुआ था। आलमारी में रखे सोने, चांदी के जेवरात व नकदी रकम चोरी हो चुकी थी। चोरों द्वारा आलमारी के 15 हजार रुपए और सोने का गले का हार, कान के बाले, अंगूठी, नाक की नथनी, चांदी की पायल और बेटी की शादी के लिए खरीद कर रखे गए सोने चांदी के जेवर चुरा लिए गए हैं। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
महिला से छेड़छाड़
बालाघाट। कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले भटेरा नाके के पास एक महिला के साथ एक व्यक्ति द्वारा छेडख़ानी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार १४ सितंबर को भटेरा नाके पास छोटी कुम्हारी निवासी 27 वर्षीय महिला के साथ सुनील राउत ने बुरी नियत से छेड़छाड़ की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सुनील राउत के खिलाफ धारा 354, 354ए, 354 डी ताहि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी
बालाघाट. लालबर्रा थाना के ग्राम नयेगांव में आपसी विवाद पर एक ३६ वर्षीय व्यक्ति से मारपीट कर धमकी दी गई। पुलिस ने बताया कि १० सितम्बर को रतिराम पिता सोनूलाल मड़ावी ने शिकायत दी कि गांव के सुरेन्द्र परते ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सुरेन्द्र के खिलाफ धारा 294, 323, 506 आईपीसी के तहत मामला कायम किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned