scriptबैंक के बाहर शातिराना अंदाज में चोर 4० हजार रुपए लेकर हुआ फरार | Thieves with Rs 40 thousand in absentia | Patrika News

बैंक के बाहर शातिराना अंदाज में चोर 4० हजार रुपए लेकर हुआ फरार

locationबालाघाटPublished: Jul 18, 2019 08:32:42 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस

balaghat

बैंक के बाहर शातिराना अंदाज में चोर 4० हजार रुपए लेकर हुआ फरार

बालाघाट/कटंगी. नगर के बस स्टैंड स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा कटंगी के बाहर दिन-दहाड़े एक चोर ने बाइक से 40 हजार रुपए की रकम को बड़ी ही चालाकी से पार किया है। यह पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मगर, कैमरों की निम्न क्वालिटी होने की वजह से चोर की पहचान नहीं हो पा रही है।
प्राप्त जानकारी अनुसार वार्ड क्रमांक 4 निवासी लालचंद भोंडे प्रधानमंत्री आवास योजना की तीसरी किश्त बैंक में जमा होने के बाद निकालने के लिए करीब १०.३० बजे बैंक पहुंचे थे। उन्होंने 10.45 बजे 40 हजार रुपए कैश निकाल लिया और थैले में रखकर बाहर गाड़ी में बैठे और स्टार्ट कर रहे थे, इतनी ही देर में एक चोर ने थैले को बहुत ही शातिराना अंदाज में निकालकर फरार हो गया। जब तक लालचंद भोंडे को इसकी भनक लगती तब तक वह मौके से फरार हो चुका था। पीडि़त की रपट पर पुलिस ने बैंक से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। फुटेज के आधार पर जब लालचंद भोंडे बैंक के अंदर दाखिल हुए तभी से एक युवक जिसने काली टी शर्ट पहन रखी थी, वह पूरी रेकी कर रहा था। इस युवक के द्वारा बैंक विड्राल फार्म भरते व जमा करते वक्त तक रैकी की है। वह बीच-बीच में फोन पर भी चर्चा कर रहा था। वहीं लालचंद भोंडे जैसे ही बैंक से राशि निकालकर बाहर निकले वह युवक भी बाहर आ गया। इसके बाद युवक बैंक की दाहिनी ओर चले गया वहीं इसी तरफ से एक युवक आया जिसने लालचंद भोंडे की गाड़ी में पैसे से भरे लटके थैले को बहुत ही चालाकी से निकाल लिया। पुलिस बैंक में लालचंद भोंडे की निगरानी करने वाले युवक की भी तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो