script

घटना के तीन दिन बाद भी नहीं मिल पाया सुराग

locationबालाघाटPublished: Nov 24, 2017 01:05:17 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

व्यापारी की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी पुलिस

balaghat news
बालाघाट. मनी लैंडर्स व्यापारी की हत्या के मामले में आरोपियों के सुराग के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इधर, गुरुवार को एक बार फिर पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पीडि़त परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। परिवार के सदस्यों से अलग-अलग पूछताछ भी की।
जानकारी के अनुसार व्यापारी सुनील कांकरिया की हत्या के मामले में गुरुवार को एडीजीपी जी जनार्दन, एसपी अमित सांघी, एएसपी आकाश भूरिया सहित अन्य पुलिस अधिकारियों का दल घटना स्थल पहुंचा था। एडीजीपी जी जनार्दन ने पूरे स्थल का बारिकी से निरीक्षण किया। नक्शा तैयार करवाया। वहीं मृतक की पत्नी, भाई, भतीजे सहित अन्य से अलग-अलग पूछताछ की। इस दौरान एडीजीपी जी जनार्दन ने घटना से पूर्व और उसके बाद के बारे में पूरी जानकारी ली।
शहर के प्रमुख स्थानों के सीसीटीवी कैमरों की हो रही जांच
आरोपियों की तलाश और सुराग के लिए पुलिस शहर के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। इन सीसीटीवी कैमरों में आरोपियों की शिनाख्त, उनकी लोकेशन, घटना करने से पहले और बाद में किन-किन स्थानों पर आरोपी पहुंचे थे सहित अन्य की जांच की जा रही है। पुलिस को कुछ सुराग तो मिला है, लेकिन अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं। इधर, इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़े जाने की चर्चाएं चल रही है। हालांकि अभी किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
संदेहियों से हो रही पूछताछ
इस मामले में शहर सहित महाराष्ट्र और छग राज्य के संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस के हाथ किसी भी तरह का पुख्ता सुराग नहीं लग पाया है। लेकिन पुलिस अधिकारियों की माने तो प्रकरण का शीघ्र ही खुलासा हो सकता है। मामले की जांच करने गई टीम अभी भी जिला मुख्यालय नहीं पहुंची है। विदित हो कि इस मामले में आरोपियों की तलाश में पुलिस नागपुर, रायपुर और गोंदिया जिला पहुंची है। इन क्षेत्रों के पुलिस अधिकारियों से चर्चा कर उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया है।
एडीजीपी ने ली अधिकारियों की बैठक
इस मामले में गुरुवार को एडीजीपी ने कोतवाली परिसर में ही प्रकरण की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। प्रकरण के प्रगति की समीक्षा की। वहीं उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इतना ही नहीं प्रकरण में कैसे कार्य करना है, जांच कैसे करना है सहित अन्य जानकारियां भी दी।
संदेहियों से हो रही पूछताछ
गुरुवार को एक बार फिर घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस मामले में कुछ संदेहियों से पूछताछ की गई है। हालांकि, अभी तक पुख्ता सुराग नहीं मिल पाए हैं। इधर, एडीजीपी ने जांच करने वाली टीम की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
-अमित सांघी, एसपी, बालाघाट

ट्रेंडिंग वीडियो