किराना दुकान में लगी आग, दम्पति सहित तीन झुलसे

किराना दुकान में लगी आग, दम्पति सहित तीन झुलसे

Mahesh Kumar Doune | Publish: Jul, 20 2019 09:00:46 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

किराना दुकान में आग लगने से एक दम्पति सहित तीन लोग झुलस गए। घटना बहेला थाना ग्राम टिमकीटोला में शनिवार सुबह 7 बजे हुई।

बालाघाट. किराना दुकान में आग लगने से एक दम्पति सहित तीन लोग झुलस गए। घटना बहेला थाना अंतर्गत ग्राम टिमकीटोला में शनिवार सुबह करीब 7 बजे हुई। पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस की मदद से तीनों घायलों को शासकीय अस्पताल लांजी पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर होने पर तीनों को जिला अस्पताल रैफर किया गया।

बहेला थाना प्रभारी विजय परस्ते ने बताया कि 20 जुलाई की सुबह करीब 7 बजे ग्राम टिमकीटोला निवासी बिरजलाल मड़ावी (48) अपनी दुकान में ग्राम रिसेवाड़ा निवासी हंसाराम राऊत (50) के साथ सामान जमा रहा था। इस बीच बिरजलाल की बेटी ने दुकान में पूजा कर दीपक जलाकर रख दिया। जिससे उसकी मां मेजाबाई मड़ावी (35) की साड़ी में अचानक आग लगने से दुकान में भी आग लग गई। आग इतनी भंयकर फैल गई कि पूरे दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दुकान के अंदर काम कर रहे बिरजलाल मड़ावी, हंसाराम राऊत गंभीर रुप से झुलस गए। वहीं मेजाबाई का भी दायां पैर झुलस गया। घटना के बाद पड़ोस के लोगों ने 108 एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुुंच आवश्यक कार्रवाई की और आग से झुलसे तीनों को एम्बुलेंस से लांजी अस्पताल भिजवाया। जहां से तीनों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। बताया गया कि आगजनी से दुकान में रखा हजारों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned