scriptTiger hunted cow, panic among villagers | बाघ ने किया गाय का शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल | Patrika News

बाघ ने किया गाय का शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

बाघिन और शावक नजर आए ग्रामीणों को

बालाघाट

Published: November 19, 2021 09:47:06 pm

बालाघाट.एक ओर वन विभाग द्वारा बाघों की गणना कर रहा है। वहीं बाघ के द्वारा पालतु मवेशियों का शिकार किया जा रहा है। ऐसी ही घटना आज नांदगांव बीट के क्षेत्र क्रमांक 495 में सामने आई, जहां बाघ के द्वारा एक गर्भवती गाय का शिकार कर लिया गया।
जानकारी अनुसार सिर्रा निवासी निरंजन पिता यीशूू लाल खरे के पालतु पशुओं को चरवाहे द्वारा चराने के लिए जंगलों की ओर ले गया था। जब वह मवेशियों को चराकर लौटा तो एक गर्भवती गाय गायब थी। इसके बाद गाय की खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिली। वहीं गांव के एक व्यक्ति को बाघ के तीन शावक दिखने बात सामने आई। जिसके बाद निरंजन सहित अन्य ग्रामीणों को खोजबीन के दौरान जंगल के अंदर झाडियों के बीच गाय का शव दिखाई दिया। इधर, सूचना मिलने पर वन अमला मौके पर पहुंचा।
सिर्रा निवासी राजेन्द्र बिसेन ने बताया कि क्षेत्र में इन दिनों बाघ के द्वारा लगातार पालतु मवेशियों का शिकार किया जा रहा हैै। पिछले 3 दिनों में दो मवेशियों का शिकार कर लिया गया है। उससे पहले भी सिर्रा, नांदगांव, सेरपार, चिरचिरा सहित अन्य ग्रामों में बाघ ने किसानों के पालतु मवेशियों को अपना शिकार बनाया है। राजेन्द्र बिसेन सहित अन्य ग्रामीणों ने आगे बताया कि सिर्रा, नादगांव, कटंगझरी, रमरमा, नगझर, चिरचिरा, नेतरा सहित नजदीकी ग्राम पंचायतों में बाघ की लगातार चहलकदमी से ग्रामीणों में भय का माहौल है।
बाघ ने किया गाय का शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल
बाघ ने किया गाय का शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रियंका गांधी पर बरसी मायावती कहा, कांग्रेस वोट कटवा बीएसपी को ही वोट देंCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडमध्यप्रदेश के सिर्फ 11 जिलों में मिल रहा 'खरा' खोनाGold Rate Today : सोने और चांदी के भाव में आई भारी गिरावट, जानिए आज का रेट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.