24 घंटे बाद भी घर नहीं लौटा तिरोड़ी का युवक

आबकारी विभाग ने शराब के केस में किया था गिरफ्तार

By: mukesh yadav

Published: 11 Dec 2017, 12:20 PM IST

बालाघाट/कटंगी. मुख्यालय अंतर्गत आने वाले तिरोड़ी निवासी 22 वर्षीय सुनील पिता सकन बरमैया पिछले 24 घंटे से गायब है। शनिवार को साढ़े 4 बजे इस युवक को खांदीटोला से आबकारी विभाग ने कच्ची शराब बनाने के अपराध में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से इस युवक का पता नहीं है। इधर, युवक के संबंध में आबकारी विभाग उपनिरीक्षक राजेश सेंगर का कहना है कि युवक को शनिवार की रात ही शहराज खान वार्ड क्रमांक 18 की जमानत पर छोड़ दिया गया है। जबकि रविवार को शहराज खान सहित अन्य साथी अरमान श्रीवास, विकास नागवंशी, राजेश नागवंशी, मयूर भारद्वाज, प्रमोद बागरी, इरफान शेख, धनराज धुर्वे, जावेद शेख ने तिरोड़ी थाने में सुनील के गायब होने की शिकायत की है। आबकारी विभाग ने सुनील के खिलाफ धारा 34 ए का मामला दर्ज किया है।
यह है पूरा मामला
सुनील के साथियों ने घटनाक्रम के बारे में बताया कि शनिवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे आबकारी विभाग ने तिरोड़ी शराब दुकान के मैनेजर एवं कुछ पहलवानों के साथ सुनील को पहाड़ी की ओर से 10 लीटर कच्ची शराब लाते हुए पकड़ा था। इसके बाद उसे आबकारी कार्यालय कटंगी लाया गया। यहां शहराज खान ने सुनील को स्वेटर लाकर दिया। इस मुलाकात में सुनील ने शहराज को बताया कि 90 लीटर कच्ची शराब का केस बना दिया गया है और आबकारी विभाग के पहलवानों ने उससे बहुत मारपीट की है। शहराज के अनुसार इसी दौरान आबकारी उपनिरीक्षक ने उससे एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी करवाया और उसे घर वापस जाने के लिए कह दिया। जानकारी अनुसार सुनील पूर्व में शराब दुकान का वाहन चलाया करता था।
नहीं लौटा घर वापस
शहराज ने बताया कि आबकारी विभाग ने सुनील को छोड़ा या नहीं इसकी उसे जानकारी नहीं है। लेकिन रविवार के दिन भी सुनील अपने घर वापस नहीं आया। सुनील के अभिभावक एवं साथी शराब दुकान तिरोड़ी एवं आबकारी विभाग कार्यालय में भी सुनील का पता लगाने पहुंचे। जहां कार्यालय बंद मिला। वहीं शराब दुकान मैनेजर ने बताया कि उसे रात को ही छोड़ दिया गया है। शराब दुकान संचालक ने बताया कि सुनील फरार हो चुका है। सुनील के साथियों ने आबकारी विभाग एवं शराब दुकान मैनेजर तथा पहलवानों के द्वारा अप्रिय घटना घटित होने का संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस थाना तिरोड़ी में शिकायत की है।
इनका कहना है।
सुनील के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसे शहराज खान की जमानत पर छोड़ा गया। 12 तारीख को उसकी पेशी होनी है। वह कहां गया इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।
राजेश सेंगर, उपनिरीक्षक आबकारी विभाग

अभी मामला मेरी जानकारी में नहीं आया है। स्टाफ से इस संबंध में जानकारी लेकर ही कुछ बता पाउंगा।
अजय मरकाम, थाना प्रभारी तिरोड़ी

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned