scriptकार्यों में लापरवाही बरतना पड़ा महंगा | Necklaces were expensive in the work | Patrika News

कार्यों में लापरवाही बरतना पड़ा महंगा

locationबालाघाटPublished: Mar 23, 2019 08:09:35 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

तहसील कार्यालय खैरलांजी के दो भृत्य निलंबित

balaghat

कार्यों में बरती लापरवाह बरतना पड़ा महंगा

बालाघाट. कलेक्टर दीपक आर्य ने अपने कार्यों में लापरवाही बरतने, प्राय: कार्यालय से अनुपस्थित रहने और शासकीय आदेश का पालन न कर स्वैच्छाचारिता से कार्य करने के कारण तहसील कार्यालय खैरलांजी के दो भृत्यों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय जिला निर्वाचन कार्यालय बालाघाट रखा गया है।
तहसील कार्यालय खैरलांजी का भृत्य प्रशांत गजभिए सुबह कार्यालय से अनुपस्थित रहता था और उसके द्वारा कार्यालय का कोई भी कार्य नहीं किया जाता था। वह सुबह कार्यालय आकर उपस्थिति पंजी में हस्ताक्षर कर पूरा दिन कार्यालय से अनुपस्थित रहता था। वह कभी भी कार्यालय में शराब पीकर पहुंच जाता था और कार्यालय के अन्य कर्मचारियों को परेशान करता था।
इसी प्रकार तहसील कार्यालय खैरलांजी के भृत्य दीपक धुर्वे के विरूद्ध भी शिकायत थी कि वह कार्यालय से बिना सूचना के अनुपस्थित रहता है और शासकीय आदेशों का पालन नहीं करता है। तहसील कार्यालय खैरलांजी के इन भृत्यों के विरूद्ध प्राप्त शिकायतों को कलेक्टर दीपक आर्य ने गंभीरता से लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय जिला निर्वाचन कार्यालय बालाघाट रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो