दूसरे दिन भी हत्थे नहीं चढ़ा तिहरे हत्याकांड का आरोपी

दूसरे दिन भी हत्थे नहीं चढ़ा तिहरे हत्याकांड का आरोपी
balaghat

Mantosh Kumar Singh | Publish: Jun, 11 2016 11:50:00 PM (IST) Balaghat, Madhya Pradesh, India

तिहरे हत्यकांड मामले के आरोपी को पुलिस दूसरे दिन भी गिरफ्तार नहीं कर पाई। आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। इधर, गम्भीर रूप से घायल व जिला अस्पताल में भर्ती स्वाति उइके को रात्रि में नागपुर रैफर कर दिया गया।


बालाघाट. भरवेली की अर्जुन कॉलोनी में उत्तम ताराम ने अपनी पत्नी लक्ष्मी, 14 माह की बेटी खनक और सुनीता पंद्रे की कुल्हाड़ी व सब्बल से मारकर निर्मम हत्या कर दी थी। वहीं इस हमले में साली स्वाति उइके गम्भीर रूप से घायल हो गई थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। वह अपने साथ करीब 60 हजार रुपए मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात और नकदी 18 हजार रुपए भी ले गया। 
इधर, वारदात की सूचना मिलते ही भरवेली पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायल स्वाति को जिला पहुंचाया था, जहां उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसकी गम्भीर स्थिति को देखते हुए रात्रि में नागपुर रैफर कर दिया। हालांकि, उसके नागपुर रैफर होने के पूर्व पुलिस ने बयान भी लिए है। वहीं आईजी डीसी सागर ने आरोपी उत्तम की गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

रिश्तेदारों के घर तलाशती रही पुलिस

जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड मामले के आरोपी उत्तम को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने घर-घर तलाशी की। खासतौर पर उनके सभी रिश्तेदारों के घरों में दबिश दी गई, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिला। इसके अलावा भरवेली के सभी चौराहों, स्टैंड, बालाघाट बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्थानों पर भी पुलिस ने दबिश दी, लेकिन वह कहीं नहीं मिल पाया।  

भरवेली में मिली साइकिल

पुलिस ने बताया कि आरोपी उत्तम वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर से सायकिल से ही भरवेली के बस स्टैंड तक पहुंचा होगा। जिसके चलते बस स्टैंड में उसकी साइकिल एक दुकान के समीप मिली है। इस मामले में जब दुकानदार से पूछताछ की गई तो उसने भी उत्तम के सायकिल छोड़े जाने की बात स्वीकार की है। दुकानदार ने पूछताछ में बताया कि उत्तम बालाघाट जाने की बात कहकर साइकिल को छोड़ गया था, लेकिन वह लौटा नहीं।

घायल स्वाति ने दी गवाही

इधर, रात्रि में भरवेली पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल स्वाति के होश में आने पर उसके बयान भी दर्ज किए। पुलिस के अनुसार स्वाति ने भी उत्तम द्वारा हमला किए जाने की बात कही है। वारदात दोपहर 1 से 1.30 बजे के बीच होना बताया। हालांकि, अभी स्वाति सही ढंग से बोल नहीं पा रही है। पुलिस को विस्तार से जानकारी पाने के लिए उसके पूर्ण रूप से स्वस्थ्य होने का इंतजार है।

इनका कहना है

इस मामले के आरोपी उत्तम ताराम की तलाश की जा रही है। रिश्तेदारों के घर भी दबिश दी गई। सभी सार्वजनिक स्थानों में खोजबीन की गई, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिला। भरवेली बस स्टैंड से उसकी साइकिल मिली है, जिसे जब्त कर लिया गया है। गम्भीर रूप से घायल स्वाति के बयान दर्ज हो गए हैं।
उमेशचंद्र प्रजापति, उपनिरीक्षक, भरवेली थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned