दो महिलाओं ने काटी पुलिसकर्मी की जेब

शहर के मुख्य पोस्ट आफिस का मामला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

By: mukesh yadav

Published: 10 Nov 2017, 08:57 PM IST

बालाघाट। इन दिनों शहर में चोरी और लूट के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। इसमें चिंता करने वाली बात यह है कि पुलिस का खौफ इन आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से में जरा भी नहीं रह गया है। इस कारण अब ऐसे तत्व दिन दहाड़े सीसीटीवी कैमरों की नजर को चकमा देकर रुपए लोगों की जेब काट रहे हैं।
ताजा मामला ऐसा शहर के मुख्य डाक घर में शुक्रवार को दिन दहाड़े का सामने आया है। यहां दो अज्ञात महिलाओं ने पोस्ट आफिस में मौका देखकर एक व्यक्ति से 40 हजार रुपए की लूट की घटना का अंजाम दिया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है। जानकारी के अनुसार पीडि़त गेंदसिंह राणा जो कि पुलिस लाईन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है। जिसने पोस्ट आफिस में स्वयं के साथ हुई लूट की कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त दोपहर करीब 12 बजे डाकघर गया था। जो अपने खाते में रुपए जमा करने हेतू काउंटर के सामने लाईन लगाकर खड़ा था। तभी दो महिलाओं ने मौके पर मौजूद लोगों को चकमा देकर पीडि़त से 40 हजार रुपए की लूट कर ली। कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला है। पुलिस के अनुसार यह घटना शॉल का सहारा लेकर घटित की गई है। कोतवाली पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात दो महिलाओं के खिलाफ धारा 379 के तहत अपरांध पंजीबंद्ध कर मामले को जांच में लिया है।

कटंगी व तिरोड़ी पुलिस ने जब्त की अवैध शराब
बालाघाट। कटंगी व तिरोड़ी पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए विभिन्न जगहों से अवैध शराब बरामद की है। इस संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार कटंगी पुलिस ने ९ नवंबर को ग्रा मंगलेगांव में राजेन्द्र पिता नानू लिल्हारे लोधी के कब्जे से 05 लीटर कच्ची शराब, ग्राम टेकाड़ी में बंटी उर्फ दिनेश पिता जीवनलाल 25 वर्ष निवासी टेकाड़ी के कब्जे से 06 लीटर कच्ची महुआ शराब, तिरोड़ी पुलिस ने गर्रा गोसाई में मानसिंह पिता अजबसिंह गोण्ड 35 वर्ष के पास से 07 लीटर कच्ची शराब, रविन्द्र पिता देवराज मण्डलेकर 29 वर्ष निवासी फोण्डकी के पास से 06 लीटर कच्ची शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned