अनियंत्रित कार ने सब्जी विक्रेता महिला को लिया चपेट में, दो बाइक भी हुई क्षतिग्रस्त

अनियंत्रित कार ने सब्जी विक्रेता महिला को लिया चपेट में, दो बाइक भी हुई क्षतिग्रस्त

Bhaneshwar sakure | Publish: Dec, 07 2017 08:33:50 PM (IST) Balaghat, Madhya Pradesh, India

वारासिवनी के सब्जी बाजार में हुई घटना

बालाघाट. वारासिवनी नगर के सब्जी बाजार में गुरुवार की शाम सात बजे एक कार अनियंत्रित होकर सब्जी व्यापारियों को अपनी चपेट में ले ली। इस घटना में जहां एक सब्जी विक्रेता महिला घायल हो गई। वहीं दो बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के दौरान काफी चीख-पुकार मचने लगी थी।
जानकारी के अनुसार वाहन क्रमांक एमपी 20 सीजी 5048 गुरुवार की शाम अचानक अनियंत्रित हो गई। जो सब्जी बाजार में विक्रेताओं और ग्राहकों को चपेट में ले लिया। इधर, कार के चालक जेपी श्रीवास सेवानिवृत्त प्रधानपाठक ने बताया कि संभवत: कार एक्सीलेटर तेज होने के कारण यह घटना हुई है। कार की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता प्रभाबाई (५२) वार्ड क्रमांक 2 घायल हो गई। जिसे तत्काल शासकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार ने तेज गति के साथ पहले प्रभाबाई को अपनी चपेट में लिया। इसके बाद वाहन आगे बढ़ रहा था, तभी सब्जी विक्रेता और ग्राहकों ने अपने आप को सुरक्षित किया।
रेलवे का मेगा ब्लॉक ८ को, रद्द रहेगी ट्रेन
बालाघाट. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत तुमसर-तिरोडी ब्रांच लाइन पर स्थित महकेपार रोड और सुकली पैसेंजर हाल्ट खंड के ब्रिज क्रमांक 58 टीटी से संबंधित कार्य के कारण 8 घंटो का मेगा ब्लॉक लिया जा रहा है। यह मेगा ब्लॉक ८ दिसम्बर को सुबह 8.30 बजे से 16.30 बजे तक रहेगा। इस मेगा ब्लॉक के कारण तुमसर-तिरोड़ी के मध्य चलने वाली यात्री गाड़ी क्रमांक 78813 तुमसर-तिरोड़ी और गाड़ी क्रमांक 78814 तिरोडी-तुमसर ८ दिसम्बर को रद्द रहेगी।
मानकरटोला में समस्याओं का अंबार
रजेगांव. परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत परसवाड़ा के मानकर टोला में ग्रामीणों को अभी भी मूलभूत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पिछले २० वर्षों से पानी, बिजली, सड़क के लिए यहां के ग्रामीण तरस रहे हैं। बावजूद प्रशासन यहां ध्यान नहीं दे रहा है। ग्रामीण हैंडपंप न होने की वजह से समीप में स्थित बाघनदी से पानी लाकर पी रहे है। ग्रामीणों ने बताया कि नेता केवल आश्वासन देते हैं, लेकिन विकास का कार्य कोई नहीं करता है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned