scriptअज्ञात चोरों ने सूने घर का ताला तोड़ लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की चोरी | Unidentified thieves broke the lock of the house, stolen jewelery and | Patrika News

अज्ञात चोरों ने सूने घर का ताला तोड़ लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की चोरी

locationबालाघाटPublished: Sep 14, 2019 08:30:31 pm

Submitted by:

mahesh doune

लांजी थाना अंतर्गत ग्राम बिसोनी में अज्ञात चोरों ने एक घर का ताला तोड़ करीब 232000 रुपए के जेवरात व नकदी चोरी की।

अज्ञात चोरों ने सूने घर का ताला तोड़ लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की चोरी

अज्ञात चोरों ने सूने घर का ताला तोड़ लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की चोरी

बालाघाट. लांजी थाना अंतर्गत ग्राम बिसोनी में अज्ञात चोरों ने एक घर का ताला तोड़ करीब 232000 रुपए के जेवरात व नकदी चोरी की। जिसकी सूचना थाना में बिसोनी निवासी रामकृष्ण कर्राहे (59) ने दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई कर अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 ताहि के तहत मामला कायम कर चोरों की पतासाजी की जा रही है।
इस संबंध में निरीक्षक संतोष पन्द्रे ने बताया कि रामकृष्ण कर्राहे ने शिकायत दी कि अज्ञात चोरों ने उसके भाई ईश्वरदास कर्राहे के घर का ताला तोड़ घर में घुस आलमारी में रखा जेवरात व नकदी चोरी कर ली। जिसमें चांदी के 500 ग्राम के करधन, 500 ग्राम का पायजेब, चांदी के पूजा के 43 नग सिक्के, चांदी की पायल 15 तोला, सोने का एक हार 20 ग्राम, २ नग कान के झुमके 20 ग्राम कीमती करीब 2,02000 रुपए व नकदी 30,000 रुपए जुमला 2,32,000 रुपए की चोरी कर ली। पुलिस ने बताया कि घटना के समय मकान में कोई नहीं था। रामकृष्ण का भतीजा गणेश कर्राहे जो हैदराबाद में ठेकेदारी करता है। गणेश विसर्जन में गांव आया था जो गणेश विसर्जन के बाद ससुराल में ही रूक गया। १२ सितम्बर की शाम गणेश अपने घर जाकर लाइट चालू कर वापस अपने ससुराल चला गया। दूसरे दिन 13 सितम्बर की सुबह घर जाकर देखा तो दरवाजा का कुंदा टूटा हुआ था। घर के अंदर रखी आलमारी खुली व लॉकर का ताला टूटा हुआ था। चोरों ने सोने चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर फरार हो गए। जिसकी सूचना थाना में दी गई। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला कायम कर पतासाजी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो