scriptपटरी पर मिली युवती की लाश, पुलिस जांच में जुटी कि ट्रेन क्रॉस करते आई चपेट में या किसी ने .. | Unknown Girl dead body found rail lines jaipur | Patrika News
बालाघाट

पटरी पर मिली युवती की लाश, पुलिस जांच में जुटी कि ट्रेन क्रॉस करते आई चपेट में या किसी ने ..

मालवीय नगर में जवाहर सर्किल थाना पुलिस को सूचना मिली कि पटरियों पर कोई जवान लड़की मृत पड़ी है। पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाया, पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने पर वजह पता चल सकती है……

बालाघाटOct 16, 2016 / 03:21 pm

vijay ram

जयपुर.
मालवीय नगर के रेजीडेंसी कॉलोनी में पिछले दिनों पेड़ पर खून से लथपथ चेहरे वाली लाश मिलने से सनसनी फैली थी, रविवार को फिर एक ऐसा मामला सामने आया है।


सेक्टर-11 में रेलवे पटरियोंं पर एक युवती का शव क्षतिग्रस्त हालत में पड़ा देख स्थानीय लोगों पुलिस को सूचना दी। लेकिन मृतका कौन है इसका किसी को पता नहीं चल पाया।

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब 8:30 बजे उन्हें एक युवती के शव के पटरियों पर पड़ा होने की इन्फोर्मेशन मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंच शव को अस्पताल भिजवाया। युवती कौन है और यहां कैसे आई यह पता किया जा रहा है।

औसत उम्र 22 साल की लग रही है। कुछ लोगों की मानें तो युवती का किसी और की वजह से ट्रेन से एक्सीडेंट हुआ है, वहीं कुछ कह रहे हैं कि पटरी क्रॉस करते वक्त चपेट में आई होगी।

Home / Balaghat / पटरी पर मिली युवती की लाश, पुलिस जांच में जुटी कि ट्रेन क्रॉस करते आई चपेट में या किसी ने ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो