scriptधारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या | Unknown people killed a young man with a sharp weapon | Patrika News

धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या

locationबालाघाटPublished: Oct 16, 2021 10:23:21 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

संदेहियों पर अपराध पंजीबद्ध कराने परिजनों ने थाने में किया हंगामा

धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या

धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या

बालाघाट. मॉयल नगरी भरवेली में मॉयल अस्पताल के समीप दीपक बाहेश्वर नामक युवक की १५ अक्टूबर की रात्रि अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के बाद संदेहियों के खिलाफ अपराध किए जाने को लेकर भरवेली थाने में रात के समय विवाद की स्थिति भी उत्पन्न हुई है। वहीं पुलिस ने १६ अक्टूबर को युवक के शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 3 मॉयल आवास भरवेली निवासी दीपक पिता जयकिशन बाहेश्वर बीती रात करीब १० बजे पड़ोस में ही मनाए जा रहे जन्म दिन की पार्टी में शामिल होने घर से बताकर निकला था। जिसकी कुछ ही दूरी पर मॉयल अस्पताल के समीप धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने हमला कर हत्या कर दी गई हैं। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई पूरी की।
मृतक युवक के पिता जयकिशन ने बताया कि घर से निकलने के कुछ देर बाद ही दीपक ने अपनी मां को फोन कर बताया कि मॉयल अस्पताल के समीप उसे कुछ लोग मार रहे है। जिसके बाद परिजनों तत्काल ही मौके पर पहुंचे तो देखा कि दीपक खुन से सना हुआ पड़ा था। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया।
इधर, युवक की मौत के बाद परिजन और आसपास के लोग भरवेली थाने पहुंचकर संदिग्धों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज करने और उन्हें तत्काल ही गिरफ्तार किए जाने की मांग करने लगे। थाने में परिजनों ने भरवेली निवासी ६ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। इनके खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किए जाने को लेकर थाने में विवाद की स्थिति भी निर्मित हुई। जिसके बाद पुलिस सभी संदेहियों की मोबाइल लोकेशन समेत अन्य जानकारियों को जुटाने में लगी हुई हैं।
भरवेली थाना प्रभारी नीरज मेडा ने बताया कि दीपक बाहेश्वर की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। जिसके शव का पीएम कराकर मामले को विवेचना में लिया गया है। इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज किया गया है और आरोपितों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो