scriptसूने घर से अज्ञात चोर ने की 4,00000 के जेवरात और नकदी चोरी | Unknown thief stolen jewels and cash worth 4,00,000 from listened home | Patrika News

सूने घर से अज्ञात चोर ने की 4,00000 के जेवरात और नकदी चोरी

locationबालाघाटPublished: Sep 19, 2019 08:12:54 pm

Submitted by:

mahesh doune

नगर के वार्ड नंबर 5 लहरी नगर स्थित एक सूने घर से अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर जेवरात और नकदी करीब 4,00000 की चोरी की।

सूने घर से अज्ञात चोर ने की 4,00000 के जेवरात और नकदी चोरी

सूने घर से अज्ञात चोर ने की 4,00000 के जेवरात और नकदी चोरी

बालाघाट. नगर के वार्ड नंबर 5 लहरी नगर स्थित एक सूने घर से अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर जेवरात और नकदी करीब 4,00000 की चोरी की। जिसकी शिकायत मकान मालिक रमेश पंचेश्वर ने कोतवाली थाना में दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई कर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला कायम किया। पुलिस अज्ञात चोरों की पतासाजी कर रही है।
पुलिस ने बताया कि रमेश जिला अस्पताल के पैथोलॉजी में लैब असिस्टेंट के पद पर पदस्थ है और उनकी पत्नी गीता भी जिला अस्पताल में नर्स है। जिनके दो बेटे जो बाहर रहते है। 17 सितम्बर को रमेश रात्रिकालीन ड्यूटी में अस्पताल आ गया था और उनकी पत्नी गीता रिश्तेदारी में बाहर गई हुई थी जिससे घर में कोई नहीं था। दूसरे दिन सुबह रमेश ड्यूटी से घर पहुंचा तो गेट में ताला लगा हुआ था जिसे खोलकर वह अंदर गया। गैलरी के पीछे गेट खुला हुआ था जिससे शक होने पर रमेश ने पीछे तरफ जाकर देखा तो दरवाजा का ताला टूटा था और घर के अंदर आलमारी का लाकर्स खुला, सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने आलमारी में रखा जेवरात व नकदी ४०,००० रुपए चोरी कर फरार हो गए। जिसकी सूचना रमेश ने कोतवाली थाना में दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ व डॉग स्कॉट की टीम के द्वारा भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की गई।
इनका कहना है
लहरी नगर निवासी रमेश द्वारा चोरी की शिकायत दी गई। तत्काल मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई की गई। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला कायम कर पतासाजी की जा रही है।
विजय राजपूत, उप निरीक्षक कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो