scriptअज्ञात चोरों ने गुजरी में दो दुकानों से की चोरी | Unknown thieves steal from two shops in Gujari | Patrika News

अज्ञात चोरों ने गुजरी में दो दुकानों से की चोरी

locationबालाघाटPublished: Oct 29, 2017 08:25:45 pm

Submitted by:

mukesh yadav

मनिहारी और चूड़ी दुकान को बनाया निशाना

chori
बालाघाट. नगर के गुजरी बाजार में अज्ञात चोरों ने दो दुकानों में घुस चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने मनिहारी व चूड़ी की दुकान में घुस नकदी व मनिहारी सामग्री चोरी की। इस मामले की शिकायत पीडि़तों ने कोतवाली थाना में दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
शुक्रवार की रात से दुकान बंद
चूड़ी दुकान के संचालक विनोद ने बताया कि शुक्रवार की रात दुकान बंद कर छिंदवाड़ा बहन के घर गया था। छिंदवाड़ा से लौट रविवार की सुबह दुकान खोला तो दुकान का सामान बिखरा और गल्ला खुला हुआ था। देखने पर पता चला कि चोरों ने दुकान की छत तोड़ अंदर घुसकर गल्ले से ३००० रुपए नकद, ग्राहक का मनी गूथने दिया मंगलसूत्र व करीब 8००० रुपए कीमती अन्य सामग्री चोरी कर ली। वहीं दूसरे दुकानदार मुकेश रोकड़े ने बताया कि अज्ञात चोर ने दुकान की छत तोड़ अंदर घुस करीब 3००० रुपए कीमती सामान चोरी कर ली। जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में दी गई। पुलिस चोरों की पतासाजी कर रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
स्थापना दिवस को लेकर स्कूली विद्यार्थी कर रहे नृत्य की रिहर्सल
बालाघाट. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस को लेकर नगर मुख्यालय में आयोजित मुख्य समारोह को लेकर स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल की जा रही है। प्रदेश के सभी जिलों में १ नवम्बर को मध्यप्रदेश स्थापना दिवस धूमधाम से हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएंगा। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी रंगारंग प्रस्तुती दी जाएंगी। जिसकों लेकर शासकीय व निजी स्कूलों में तैयारियां की जा रही है।
शासकीय उत्कृष्ट स्कूल की छात्र-छात्राओं व शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल की छात्राओं द्वारा छत्तीसगढ़ी लोकनृत्य की रिहर्सल की जा रही है। शासकीय कार्यालयों में भी इस अवसर पर रंग-बिरंगी लाईटिंग से सजावट की जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो