scriptबैगाटोला आंगनवाड़ी में हुई विभिन्न प्रतियोगिता | Various competition held in Bagatola Anganwadi | Patrika News
बालाघाट

बैगाटोला आंगनवाड़ी में हुई विभिन्न प्रतियोगिता

बैहर परियोजना के आंगनवाड़ी केन्द्र बैगाटोला में परियोजना अधिकारी दक्ष देव शर्मा की प्रमुख उपस्थिति में विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

बालाघाटNov 17, 2019 / 12:46 pm

mahesh doune

बैगाटोला आंगनवाड़ी में हुई विभिन्न प्रतियोगिता

बैगाटोला आंगनवाड़ी में हुई विभिन्न प्रतियोगिता

बालाघाट. बैहर परियोजना के आंगनवाड़ी केन्द्र बैगाटोला में परियोजना अधिकारी दक्ष देव शर्मा व सेक्टर पर्यवेक्षक श्यामा बिसेन की प्रमुख उपस्थिति में विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने अपने हुनर दिखाया। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता प्रेमलता के द्वारा बताया गया कि कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कुर्सी दौड़ चम्मच दौड़, चित्रकला, फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता एवं मास्टर हेल्दी, मास्टर क्लीन प्रतियोगिता की गई। जिसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी को पुरस्कार प्रदान किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोगी कार्यकर्ता देवेश्वरी चौधरी, पुष्पा नामदेव, विमला मेश्राम, शबाना खान का सहयोग रहा।
आंगनवाड़ी केन्द्र में मनाया बालदिवस
शासन के निर्देशानुसार बालदिवस के अवसर पर सभी आंगनवाड़ी केन्द्र बालदिवस कार्यक्रम मनाया गया। इसी कड़ी में डोरा सेक्टर के आंगनवाड़ी केन्द्र खुड्डीपुर में ३ से ६ वर्ष तक के बच्चों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें कुर्सी दौड़ चम्मच दौड़, चित्रकला, फैन्सी ड्रेस व स्वस्थ शिशु एवं स्वस्थ बालिका प्रतियोगिता संपन्न हुई।
इस संबंध में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता महेश्वरी ठाकरे ने बताया कि आंगनवाड़ी केन्द्र में रीतिका मरकाम व अनन्या चौकसे का जन्मदिन भी मनाया गया। इस अवसर पर प्रतियोगिता में शामिल विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार दिया गया। इसके अलावा मंगल दिवस का आयोजन कर शासन की योजना के बारे में जानकारी दी गई। कार्यक्रम में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुन्दो पन्द्रे सहित अन्य का सराहनीय सहयोग रहा।

Home / Balaghat / बैगाटोला आंगनवाड़ी में हुई विभिन्न प्रतियोगिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो