scriptबहने लगी उल्टी गंगा बस स्टैंड में फिर खड़े हो रहे ऑटो | Vaulting cars in the Ganga bus stand | Patrika News

बहने लगी उल्टी गंगा बस स्टैंड में फिर खड़े हो रहे ऑटो

locationबालाघाटPublished: Mar 18, 2019 01:04:12 pm

Submitted by:

mukesh yadav

शहर के बस स्टैंड पर फिर से कुछ ऑटो चालक अपना वाहन खड़ा करने लगे हैं। जिससे बस स्टैंड में फिर से आवागमन बाधित होने लगा है।

bus stand

बहने लगी उल्टी गंगा बस स्टैंड में फिर खड़े हो रहे ऑटो

कटंगी। शहर के बस स्टैंड पर फिर से कुछ ऑटो चालक अपना वाहन खड़ा करने लगे हैं। जिससे बस स्टैंड में फिर से आवागमन बाधित होने लगा है। मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीकांत पाटर ने करीब 2 महीने पूर्व ही बस स्टैंड को व्यवस्थित करते हुए पृथक ऑटो से ऑटो स्टैंड बनवाया था। जहां पर नियमित ऑटो खड़े हो रहे थे, लेकिन बीते कुछ दिनों से फिर यातायात व्यवस्था बिगडऩे लगी है। नगर के जागरूक नागरिकों ने सीएमओ का ध्यानाकर्षण कराते हुए पुन: व्यवस्था को सुधारने की मांग की है। बस स्टैंड में अव्यवस्थित ढंग से खड़े आटो के कारण बस चालकों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। बता दें कि पुलिस कई बार आटो चालकों को व्यवस्था सुचारू रुप से बनाए रखने के निर्देश दे चुकी है। लेकिन इसके बावजूद ऑटो चालक इसे अनदेखा कर रहे हैं और बस स्टैंड में ही ऑटो खड़ा कर रहे है।
ज्ञात हो कि बस स्टैंड में पहले से ही हाथ-ठेले पर फल की दुकानें लगती है। जिससे बस स्टैंड का आवागमन बाधित होता है। इन ठेले वालों को निर्धारित स्थान पर ही ठेले लगाने की हिदायत दी गई थी, लेकिन हाथ-ठेले वाले धीरे-धीरे पांव पसार रहे हैं। बस स्टेंड के सामने सवारियां बैठाने के फेर में ऑटो रिक्शा चालक मेन सड़क पर खड़े हो रहे हैं। सवारियों के इंतजार में ऑटो चालकों द्वारा सरेआम नियमों की अनदेखी की जा रही है। सड़क के दोनों ओर वाहन खड़े रहने से न केवल यहां यातायात बाधित हो रहा है, बल्कि सड़क हादसा होने की आशंका बनी हुई रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो