script

बिना लालच व बहकावे में आए करे मतदान- चावड़ा

locationबालाघाटPublished: Mar 11, 2019 02:04:20 pm

Submitted by:

mukesh yadav

पत्रिका पॉलीटिकल बैठक में आमजनों ने रखे विचारकिसी ने गिनाई खामिया तो कुछ ने सराहा सरकार का कार्य

patrika

बिना लालच व बहकावे में आए करे मतदान- चावड़ा

बालाघाट. लोक सभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होने के पूर्व से ही हम सरकार के कामकाज को अपनी कसौटी में तौलने का काम कर रहे हैं। वहीं विपक्षी दलो के अन्य प्रदेश में किए जा रहे कार्यो और वर्तमान में आमजनों से किए जा रहे वादे भी ध्यान में है। इन सभी पर गंभीरता से सोच विचार करना है इसके बाद ही अपना कीमती वोट देना है। कुछ इसी तरह के विचार पत्रिका के संडे पॉलीटिकल क्लब की बैठक में आमजनों, पत्रिका वालिंटियरों और राजनीति से जुड़े लोगों ने व्यक्त किए। पत्रिका द्वारा रविवार को काली पुतली चौक के हनुमान मंदिर के समीप क्लब की बैठक की गई। बैठक में शामिल लोगों ने वर्तमान केन्द्र सरकार के कार्यो में कमिया गिनाई। वहीं कुछ लोगों ने कार्यो की सराहना भी की। खासकर एयर स्ट्राइक को सभी ने सराहा।
बैठक के दौरान पत्रिका चेंजमेकर अभियान के वालिंटियर राजेश भाई चावड़ा ने सभी को मतदान करने की अपील की। वहीं वर्तमान राजनीति परिदृश्यों से भी रूबरू कराया। बैठक में कान्ट्रेक्टर एनके मेश्राम ने जबलपुर अमान परिवर्तन सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा कर वर्तमान बालाघाट सांसद की कमियों को बताया। इसी तरह जिले के विकास के प्रमुख कारको के विषयों में भी खुलकर चर्चा की गई। वहीं इन कार्यो को जो अमली जामा पहनाने अग्रसर दिखाई देगा उसी प्रत्याशी को वोट किए जाने की बात भी कही गई।
बैठक में कान्ट्रेक्टर एनके मेश्राम, चेंजमेकर वालिंटियर राजेश भाई चावड़ा, राजनीतिक जानकार सुकुन्द्र बिरनवार, व्यवसायी अंसार मदनी, गुड्डी खान, गिरीश बिसेन, जगलाल रहेकवार, मजहर खान सहित आमजन उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो