scriptचंदन का तिलक लगा दी एक-दूसरे को बधाई | Wanted each other with sandalwood tilak | Patrika News

चंदन का तिलक लगा दी एक-दूसरे को बधाई

locationबालाघाटPublished: Mar 14, 2020 06:11:12 pm

Submitted by:

mahesh doune

बालाघाट. क्षत्रिय मराठा कलार समाज के तत्वावधान में १४ मार्च को होली मिलन समारोह का आयोजन प्रेमनगर स्थित विवा चिल्ड्रन स्कूल में किया गया।

चंदन का तिलक लगा दी एक-दूसरे को बधाई

चंदन का तिलक लगा दी एक-दूसरे को बधाई

बालाघाट. क्षत्रिय मराठा कलार समाज के तत्वावधान में १४ मार्च को होली मिलन समारोह का आयोजन प्रेमनगर स्थित विवा चिल्ड्रन स्कूल में किया गया। जिसमें कोरोना वायरस से रक्षित दवाईयां का भी वितरण किया जाएगा। इस दौरान उपस्थितजनों ने एक दूसरे को अष्टगंध चंदन का तिलक लगाकर रंग पंचमी की बधाई दी गई।
इस संबंध में क्षत्रिय मराठा कलार समाज के अध्यक्ष राकेश सेवईवार ने बताया कि हर वर्ष संगठन के द्वारा रंगपंचमी पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाता है। जिसमें सभी सामाजिक बंधु एक जुट होकर होली पर्व की खुशियां मनाते है। इस दौरान कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में डॉक्टरों द्वारा जानकारी दी गई। इसके अलावा नि:शुल्क कोरोना वायरस की दवा भी पिलाई गई।
इस अवसर पर डॉ. दीपांक रामटेककर, डॉ. तरूण विजयवार, डॉ. हितेश कावड़े, डॉ. कल्याणी रामटेककर, डॉ. सविता पालेवार, डॉ. रूचिता विजयवार, डॉ. स्वाति सेवईवार सहित अन्य सामाजिक बंधु शामिल रहे।जिसमें सभी सामाजिक बंधु एक जुट होकर होली पर्व की खुशियां मनाते है। इस दौरान कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में डॉक्टरों द्वारा जानकारी दी गई। इसके अलावा नि:शुल्क कोरोना वायरस की दवा भी पिलाई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो