scriptबिजली गुल और नल नहीं आने से परेशान रहे वार्डवासी | Warders were upset due to power failure and no tap | Patrika News

बिजली गुल और नल नहीं आने से परेशान रहे वार्डवासी

locationबालाघाटPublished: Oct 13, 2019 09:13:25 pm

Submitted by:

mahesh doune

नगर के वार्ड 33 में सुबह से ही बिजली गुल व नल में पानी नहीं आने से वार्डवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बिजली गुल और नल नहीं आने से परेशान रहे वार्डवासी

बिजली गुल और नल नहीं आने से परेशान रहे वार्डवासी

बालाघाट. नगर के वार्ड नंबर 33 में सुबह से ही बिजली गुल व नल में पानी नहीं आने से वार्डवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। पानी नहीं आने से लोगों को हैण्डपंप से दूर से पानी लाना पड़ा। इन दिनों नगरपालिका द्वारा नल में एक समय ही पानी दिया जाता है। जिससे लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाने से पानी की समस्या बनी हुई है।
गौरतलब हो कि बिजली विभाग द्वारा दीपावली पर्व को देखते हुए मेंटनेंस का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते शहर के कुछ वार्डो में सुबह से दोपहर करीब 1.30 बजे तक बिजली बंद रही। जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। नपा द्वारा भी रविवार को सुबह नल में पानी न देकर करीब 12 बजे दिया गया। जिससे पानी के लिए परेशान होना पड़ा। बिजली बंद होने से लोग बोर वेल वालों के घर से भी पानी नहीं भर पाए।
इन जगह बंद रही बिजली
नगर के इंदिरा नगर, सुरभि नगर, मोतीनगर, गायखुरी, ेहरिओम नगर, प्रभुत्तम नगर, नर्मदा नगर, सरस्वती नगर, विवेकानंद कॉलोनी, प्रेमनगर, मयूर नगर, गोंदिया रोड सहित अन्य जगहों पर बिजली बंद रही।
इनका कहना है
नगर में 33 केव्ही लाइनों का मेंटनेंस कार्य किया जा रहा है। जिससे सुबह से दोपहर तक नगर के अलग-अलग स्थानों पर बिजली सप्लाय बंद की जा रही है।
राहुल तुरकर, कनिष्ठ अभियंता विद्युत विभाग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो