चुनाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण है साल, जुट जाए कार्यकर्ता

भाजपा की जिला बैठक सम्पन्न

By: mukesh yadav

Published: 24 May 2018, 08:58 PM IST

बालाघाट. भाजपा पार्टी की आवश्यक कामकाजी जिला बैठक भाजपा जिला कार्यालय में गुरूवार को केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन की प्रमुख उपस्थिति रखी गई थी। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, कटंगी विधायक केडी देशमुख, वारासिवनी विधायक डॉ योगेन्द्र निर्मल, टीडी वैद्य, उदयसिंह नगपुरे एवं बैंक अध्यक्ष राजकुमार रायजादा की उपस्थित रहे। बैठक का उद्देश्य पूर्व कार्यों की समीक्षा एवं आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाना था।
बैठक को बारी-बारी से सम्बोधित करते हुए मप्र के केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने बताया कि आगामी विधानसभाा चुनाव की दृष्टि से यह वर्ष अत्यन्त महत्वपूर्ण है और हमारे पास समय भी कम है। ऐसे में हम सभी जिम्मेदार कार्यकर्ता का यह कर्तव्य है, कि हम पार्टी की कार्यक्रमों को ईमानदारी से आयोजन करें एवं प्रत्येक कार्यकर्ताओं से प्रत्यक्ष मिलकर उन्हें आमंत्रित करें। उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं को निष्ठावान बताते हुए स्वयं व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक कार्यकर्ता से भेंट करने के कार्यक्रम की एवं स्वयं बूथ स्तर तक प्रवास की जानकारी दी।
भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारीयों, मंडल प्रभारीयों से गत कार्यक्रमों का लेखा-जोखा लेकर आगामी कार्यक्रम के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। आगामी कार्यक्रमों को लेकर मंडल पदाधिकारीयों की बैठक 28 मई तक सम्पन्न कर लेने के निर्देश दिए गए। बैठक का संचालन जिला महामंत्री शिव जायसवाल ने किया।
यह रहे उपस्थित
बैठक में प्रमुख रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा बिसेन, भगतसिंह नेताम, रामकिशोकर कावरे, महेन्द्र सुराना, आनंद कोछड़, निर्मला पटले, तेजलाल चौधरी, कृपाराम साहू, विनिता पाराशर, सुरेन्द्र साकरे, कमलसिंह धुर्वे, मधु शुक्ला, सुनील खोटेले, अभय कोचर, राजेन्द्र चौधरी, राकेश बैस, मौसम हरिनखेरे, गुड्डा मरकाम, सुरजीतसिंह ठाकुर, अनुपमा नेताम, यासिन खान, उमेश देशमुख, विजय खेरे, शैलेन्द्र सेठी, संजयसिंह मसानी, विक्रम देशमुख, रमेश पिवहने, बीएल पटले, महेन्द्र मेश्राम, रामचरण नागरे, शिवनाथ यादव उपस्थित रहे।

बेरोजगारों के लिए रोजगार शिविर २७ को
वारासिवनी. भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय सिंह मसानी के नेत्रत्व में रविवार के दिवस आयोजित बेरोजगारों के लिए रोजगार शिविर के आयोजन को लेकर युवाओं में उत्साह देखा जा रहा है। मसानी ने बताया कि खैरलांजी के आंबेडकर मंगल भवन में 27 मई को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक रोजगार शिविर आयोजित किया जा रहा है। जिसमे बहुराष्ट्रीय कंपनिया उपस्थित रहकर योग्यता के अनुसार रोजगार प्रदान कर युवा वर्ग के सपने पुरे करेंगे।
मसानी ने बताया कि रोजगार व स्वास्थ्य के विषय में कार्य करने की विशेष जरुरत है। हमने पहले चरण में रोजगार को प्राथमिकता दी है। इस तरह के शिविर के उपरांत स्वास्थ्य के विषय में भी प्रभावी रूप से कार्य किया जाएगा।
खैरलांजी में एनएनटी, टोयटा, कंमीस, वोल्टाज, ताज होटल, साकुर जी बालाजी, आईसीआईसीआई, जैसी कंपनियों के द्वारा रोजगार युवा वर्ग को प्रदान करने की कवायद की जाएगी।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned