scriptप्रतिभाओं के सम्मान में आज लगेगा यादवों का कुंभ | Yadavs' poem will be seen today in respect of talent | Patrika News

प्रतिभाओं के सम्मान में आज लगेगा यादवों का कुंभ

locationबालाघाटPublished: Jun 16, 2018 07:37:29 pm

Submitted by:

mukesh yadav

यादव समाज का सम्मान सत्कार समारोह आज, हनुमान चौक स्थित निजी लॉन में जुटेंगे यदुवंशी

yadav samaj

प्रतिभाओं के सम्मान में आज लगेगा यादवों का कुंभ

बालाघाट. जिला यादव समाज संगठन का १७ जून को जिला मुख्यालय की वैद्य लॉन में भव्य सत्कार व सम्मान समारोह संपन्न कराया जाएगा। आयोजन को लेकर सम्पूर्ण तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। वहीं शनिवार को पूरे कार्यक्रम को फाइनल टच दिया गया। इस हेतू यादव के प्रमुख पदाधिकारी लॉन में एकत्रित हुए। जिन्होंने अतिथियो के आगमन, बैठक व भोजन व्यवस्था के साथ ही आकर्षक साज-सज्जा की संपूर्ण व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस संबंध में समाज के जिला अध्यक्ष अमृतलाल यादव, युवा अध्यक्ष मतेश यादव व सचिव खूबलाल यादव ने बतााय कि रविवार को जिला मुख्यालय में यादवों के महाकुंभ जैसा नजारा देखने को मिलेगा। कार्यक्रम को भव्य रूप प्रदान करने विशेष तैयारियां व कार्यक्रमों के आयोजन भी समाज के प्रतिभावानों द्वारा तैयार किए गए हैं। जिन्हें अतिथियों व समाज के लोगों के समक्ष प्रस्तुत किए जाएंगे।
अतिथि सत्कार से होगी शुरूआत
पदाधिकारियों ने बताया कि यादव समाज के इस विशेष कार्यक्रम में जिले के बाहर प्रदेश स्तर के अतिथिगण भी पहुंच रहे हैं। इनमें प्रमुख रूप से अखिल भारतीय यादव महासभा जबलपुर मप्र के जिलाध्यक्ष भारत यादव, युवा महिला यादव महासभा मप्र की प्रदेश अध्यक्ष आरती यादव व महिला यादव महासभा इंदौर की प्रधान महासचिव सीमा यादव शामिल है। जिनके सानिध्य में पूरे कार्यक्रम का प्रस्तुतिकरण व समारोह संपन्न कराया जाएगा।
खूबलाल यादव व मतेश यादव ने बताया कि सभी यदुवंशियों ने बड़ी संख्या में उपस्थिति देकर कार्यक्रम को सफल बनाने का संकल्प लिया है। शनिवार को आयोजित बैठक के अंत में सभी यदुवंशियों ने कार्यक्रम को लेकर पूरी तरह से तैयार होने की बात कही। वहीं सभी ने कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने व ऐतिहासिक बनाने का संकल्प भी लिया।
उपस्थिति की अपील
कार्यक्रम में सामाजिकजनों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थिति की अपील समाज के अध्यक्ष अमृतलाल यादव, सचिव खूबलाल यादव, मतेश यादव, मानिक यादव, विक्की यादव, ऋषभ यादव, पंकज यादव, रामा यादव, आरती यादव, रीता यादव, गोलू यादव, रवि यादव, शंकर यादव, शंभु यादव, रेखा यादव, मिट्ठू यादव, राजकुमार यादव, मुकेश यादव सहित अन्य पदाधिकारियों ने की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो