आपकी सरकार आपके द्वारा शिविर में ग्रामीणों ने सुनाई समस्याएं

आपकी सरकार आपके द्वारा शिविर में ग्रामीणों ने सुनाई समस्याएं
आपकी सरकार आपके द्वारा शिविर में ग्रामीणों ने सुनाई समस्याएं

Bhaneshwar Sakure | Publish: Oct, 06 2019 08:04:07 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

कटंगी के लिंगा पौनार में आयोजित हुआ शिविर

बालाघाट. आम जनता की समस्याओं का मौके पर निराकरण करने के मकसद से मप्र शासन द्वारा आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का संचालन किया जा रहा है। जिसके तहत तिरोड़ी तहसील के ग्राम लिंगापौनार में आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम के अंतर्गत जिला स्तरीय शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में विधायक टामलाल सहारे, जिपं सीईओ रजनी सिंह, कटंगी एसडीएम प्रमोद सेनगुप्ता, जनपद पंचायत कटंगी सीईओ देवेश सराठे सहित अन्य विभागों के अधिकारी शामिल हुए।
ग्राम लिंगापौनार में पहली बार इस तरह का बड़ा शिविर आयोजित किया गया था। इस शिविर में बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण भी अपनी समस्याओं के आवेदन लेकर उपस्थित हुए थे। शिविर में ग्रामीणों के आवेदन प्राप्त करने के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए गए थे। शिविर में आम जनता को शासन की योजनाओं की जानकारी भी प्रदान की गई।
विधायक टामलाल सहारे ने शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ने आम जनता की समस्याओं का त्वरित निदान करने के लिए आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम प्रारंभ किया है। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य आम जनता को अपनी समस्या के निराकरण के लिए शासकीय कार्यालयों के चक्कर लगाने से बचाना है। शिविर में प्राप्त आवेदनों पर संबंधित विभागों द्वारा कार्रवाई की जाएगी। विधायक सहारे ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार से आम जनता को बहुत अपेक्षाएं हैं और यह सरकार उन्हें अवश्य पूरा करेगी। जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी रजनी सिंह ने कहा कि शिविर में प्राप्त सभी आवेदनों पर कार्रवाई की जाएगी। इस शिविर में 141 आवेदन प्राप्त हुए है। इसमें राजस्व विभाग के 54, मछली विभाग का १, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के ५, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के ४०, सामाजिक न्याय के ६, खाद्य एवं आपूर्ति के ४, वन विभाग के २, जिला उद्योग केन्द्र के ६,विद्युत विभाग के ९, शिक्षा विभाग के ३, खेल एवं युवा कल्याण विभाग के ३आवेदन प्राप्त हुए है। इन सभी आवेदनों पर कार्रवाई की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned