scriptबलिया के मॉडल स्टेशन पर टिकट चेंकिग में इतने यात्रियों को बिना टिकट का पकड़ा | 151 thousand passengers arrested for travelling without ticket | Patrika News

बलिया के मॉडल स्टेशन पर टिकट चेंकिग में इतने यात्रियों को बिना टिकट का पकड़ा

locationबलियाPublished: Nov 11, 2017 11:20:56 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

टिकट चेकिंग के दौरान स्टेशन परिसर की चौतरफा घेराबंदी

Ticket

बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री

बलिया. मॉडल रेलवे स्टेशन पर रेलवे वाणिज्य विभाग एवं आरपीएफ के संयुक्त अभियान में ऑपरेशन किलाबंदी के तहत 151 यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें
टिकट नहीं मिला तो फूट-फूटकर रोने लगी बीजेपी की यह महिला नेता, लगाए यह गम्भीर आरोप, देखे वीडियो

इनसे कुल 48 हजार 910 रुपये जुर्माना वसूले गये। टिकट चेकिंग के दौरान स्टेशन परिसर की चौतरफा घेराबंदी कर एक-एक यात्रियों का टिकट चेक किया गया।
यह भी पढ़ें
12 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म प्यार के पंछी, बलिया में लांच होगा ट्रेलर

बतादें कि गोरखपुर हेडक्वार्टर के निर्देश पर सीआइटी छपरा आरएन शाह के नेतृत्व में चले अभियान में वाणिज्य विभाग छपरा व बलिया के अलावा आरपीएफ स्टाफ शामिल थे। टीम ने सुबह 10 बजे स्टेशन की घेराबंदी कर चौतरफा चेकिंग अभियान चलाया।
यह भी पढ़ें
अगर आप भी हैं रेल यात्री तो आपके लिए ये खबर, ऐसे पता चलेगा कि आपका टिकट कन्फर्म हुआ है या नहीं

इस दौरान मॉडल रेलवे स्टेशन पर आने जाने वालों के साथ ही ट्रेनों की प्रतीक्षा कर रहे सभी यात्रियों के भी टिकट को चेक किया गया है। रेलवे स्टेशन परिसर में जिस भी यात्रियों को गंदगी फैलाते देखा गया उनपर कार्यवाई की गई है। आरपीएफ प्रभारी अमित कुमार राय ने बताया कि शाम चार बजे तक चले इस अभियान में कुल 151 लोगों पर कार्रवाई की गई है। जुर्माना जमा करने के बाद सभी यात्रियों को देर शाम सभी यात्रियों को छोड़ दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो