script

एसपी को प्रार्थना पत्र देने गए लोगों पर हुई कार्रवाई, बगैर नम्बर की गाड़ी भी सीज

locationबलियाPublished: May 26, 2021 12:14:08 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाने गया था ब्लॉक प्रमुख पद का प्रत्याशी, प्रत्याशी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी।

Block Pramukh Candidate

Action taken on people who went to give application to SP

बलिया. जिले में एसपी से अपने जान की सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे एक नेता के समर्थकों पर कार्रवाई हुई और एक बगैर नम्बर की गाड़ी को सीज करने और भीड़ लगाने वाले लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई के बाद लोगों के बीच हड़कम्प मच गया। मामला गड़वार ब्लॉक का है। जहां बीडीसी सदस्य अतुल प्रताप सिंह ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी है, लेकिन इलाके के दबंग उन पर लगातार चुनाव न लड़ने का दबाव बना रहे हैं।

इसी क्रम में आपराधिक चरित्र के दबंग भानु दुबे ने अतुल प्रताप को फोन पर जान से मारने की धमकी दी। बता दें कि ब्लॉक प्रमुख पद का प्रत्याशी अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए एसपी ऑफिस गया था। उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

ये भी पढ़ें – महिला की हत्या को एक माह से हुआ अधिक, एक आरोपी अभी तक गिरफ्त से बाहर

इससे पहले भी हुई थी मारपीट

इससे पूर्व भी दबंगों ने पीड़ित और उसके समर्थकों के साथ मारपीट की है। जिसकी सूचना पीड़ित ने स्थानीय थाने और एसपी को दी। पीड़ित अतुल अपना प्रार्थना पत्र देने एसपी विपिन टाडा के कार्यालय भी पहुंचे। एसपी ने उनको कार्यवाही का आश्वासन भी दिया, लेकिन कार्यालय के बाहर अतुल प्रताप सिंह के समर्थकों की भीड़ देख एसपी भड़क गए और उन्होंने एक बगैर नम्बर की गाड़ी को सीज करने और भीड़ लगाने वाले लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्यवाही के निर्देश दे दिये हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद भी ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी अतुल सिंह ने पुलिस पर अपना भरोसा जताया है।

ट्रेंडिंग वीडियो