script सड़क के रास्ते लखनऊ से बलिया आयेगें अखिलेश यादव, प्रोटोकॉल जारी | Akhilesh Yadav will come from Lucknow to Ballia by road, protocol cont | Patrika News

सड़क के रास्ते लखनऊ से बलिया आयेगें अखिलेश यादव, प्रोटोकॉल जारी

locationबलियाPublished: Jan 05, 2024 08:27:59 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

बलिया: सिविल लाइन स्थित सपा कार्यालय की ओर से शुक्रवार को जनपद में 6 जनवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगमन को लेकर प्रोटोकॉल जारी कर दी है।

akhilesh_yadav_tweet_.jpg
अखिलेश यादव आयेंगे बलिया
Ballia News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 6 जनवरी को बलिया आएंगे जिसकी तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। मौसम ख़राब होने के कारण हेलीकॉप्टर से आना मुश्किल है जिसके कारण अखिलेश यादव सड़क के रास्ते ही लखनऊ से बलिया आयेगें। पूर्व मुख्यमंत्री मंत्री के सुरक्षा को देखते हुए पुलिस और स्थानीय प्रशासन सक्रिय हो गया है।
समाजपादी पार्टी के द्वारा जारी प्रोटोकॉल में बताया गया हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 6 जनवरी को 10 बजे दिन में लखनऊ से सड़क मार्ग से चलकर 3 बजे गड़वार थाना के ग्राम सभा विशुकिया में पार्टी के जिला अध्यक्ष रहें स्वर्गीय राज मंगल यादव के परिवार से मिलकर शोक प्रकट करेंगे। वहां से साढ़े तीन बजे बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के ग्रामसभा भीखपुर पहुंचेंगे। जहां पार्टी जिला सचिव रहें स्वर्गीय राजेंद्र पाण्डेय के परिवारीजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे। जिसके बाद वे पुनः उसी दिन सड़क मार्ग द्वारा ही साढ़े चार बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। बता दे कि पिछले दिनों लखनऊ में दुर्घटना में मृत पार्टी नेताओं के परिवार को सांत्वना देने के साथ ही पार्टी नेताओ से भी मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो