बलिया में नाव हादसाः सुरहा ताल में नाव पलटी दो मरे, हादसे के ठीक पहले किया था Facebook Live

  • नाव में छह युवक सवार थे, किसी तरह उनमें से चार को बचाया जा सका
  • सभी युवक पिकनिक मनाने सुरहा ताल वेटलैंड में गए थे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बलिया. यूपी के बलिया जिले के स्थित सुरहा ताल में छह लोगों से भरी नाव पलट गई। हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि चार युवकों को किसी तरह लोगों के सहयोग से बचा लिया गया। मृतकों को जिला असप्ताल लाया गया जहां डाॅक्टर ने भी दोनों की मौत की पुष्टि कर दी। सभी पिकनिक मनाने सुरहा ताल स्थित टीले पर गए थे। दाव पलटने के पहले सभी खुश थे और फेसबुक लाइव भी किया था।


रविवार की दोपहर बांसडीह कोतवाली अंतर्गत मैरीटार गांव के छह युवक पिकनिक मनाने नजदीक स्थित सुरहा ताल के टीले पर गए थे। सुरहा ताल बहुत बड़ा वेटलैंड हैं जो ज्यादातर समय पानी से डूबा रहता है। सभी छह दोस्त जिस नाव में सवार थे वह काफी छोटी थी। मस्ती में नाव से सभी पिकनिक के लिये जा रहे थे। इस दौरान बीच धारा में दोस्तों ने फेसबुक लाइव भी किया। दो युवकों को पता नहीं था कि ये उनकी जिंदगी का आखिरी लाइव होगा।


अचानक ही उनकी नाव अनियंत्रित होकर गहरे पानी में डगमगाते हुए पलट गई। सभी पानी में बचने का प्रयास करने लगे। नाव पलटने की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने किसी तरह से अभिषेक कुमार (24), अंकित कुमार गुप्त (23), रमेश कुमार (24) व भोलू (22) को तो बचा लिया, लेकिन दीपक कुमार गुप्त (21) व अमित कुमार गुप्त (25) की डूबने से मौत हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टर ने भी मृत घोषित कर दिया।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned