scriptबलिया के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की नेपाल में दर्दनाक मौत, मचा कोहराम | Ballia family four person died in Nepal in Jute factory | Patrika News

बलिया के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की नेपाल में दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

locationबलियाPublished: Jan 31, 2020 09:10:05 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जूट के सैकड़ों बोरे एक साथ गिरने से हुआ हादसा

four person died

चार लोगों की मौत

बलिया. बलिया जनपद के तपनी गांव निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की नेपाल में जूट के बोरे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई। कहा जा रहा है कि रात में सोते समय उनके ऊपर जूट के कई बोरे गिर गये, हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है ।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के तपनी गांव निवासी शहजाद अपने परिवार के साथ नेपाल के भैरवहा में रह कर जूट के बोरों का कारोबार करते थे। बुधवार को खाना खाकर सभी लोग सोने चले गए। इसी दौरान किसी कारणवश उन लोगों पर जूट के बोरे की सैकड़ों गांठ गिर गई, जिसमें दब कर सभी की मौत हो गई। सुबह दुकान खुलवाने के लिए दुकान पर काम करने वाले मजदूर पहुंचे तो अन्दर से दरवाजा बन्द था । कई बार दुकान पीटने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी की आशंका होने पर लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। दुकान के अंदर शहजाद हुसैन (28), पत्नी शदब खातून (25), पुत्र सुल्तान रजा (7) और पुत्री शाहीना खातून (3) सैकड़ों बोरों की गांठ के नीचे दबे पड़े थे। लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण करवाया। उसके बाद सभी शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। एक ही परिवार के चार लोगों के मौत की खबर से गांव समेत क्षेत्र में गमगीन माहौल है।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो