scriptपाकिस्तान से बलिया की तुलना, नगर पालिका चेयरमैन का ऑडियो वायरल, जानें क्या कहा? | Ballia Municipality Chairman Controversial audio viral statement regarding Pakistan | Patrika News
बलिया

पाकिस्तान से बलिया की तुलना, नगर पालिका चेयरमैन का ऑडियो वायरल, जानें क्या कहा?

UP News: बलिया जिले के नगर पालिका चेयरमैन संत कुमार उर्फ मिठाईलाल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बलियाJul 06, 2024 / 06:10 pm

Aman Kumar Pandey

Ballia district
UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में स्थित बलिया जिले के नगर पालिका चेयरमैन संत कुमार उर्फ मिठाईलाल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है, “मुझे यह कहने में एक पैसे की भी शर्म नहीं है कि नगर की हालत पाकिस्तान से भी बदतर है। एक पैसा भी कोई टैक्स नहीं देना चाहता है। हम घर में रहते हैं और हमारे अराध्य नाली के ऊपर और रोड पर रहे हैं।” सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो की पुष्टि भी खुद बलिया नगर पालिका के चेयरमैन स्वीकार करते हुए कहा कि ये बात उन्होंने टैक्स के संबंध में कही है।

पाकिस्तान से खराब बलिया का हाल

बलिया के नगर पालिका के अध्यक्ष संत कुमार ने कहा कि नगरपालिका एक ऑटोनोमस स्वतंत्र बॉडी है। जैसे राज्य में प्रदेश सरकार होती है। उसी प्रकार जिले में नगरपालिका की सरकार है। इसका मतलब होता है कि आप अपना अर्जित (टैक्स) कीजिए और आवश्यकता के अनुसार खर्च कीजिए। सरकार तो जो दे रही है। वह कर्ज दे रही है। मेरे कहने में एक पैसे की भी शर्म नहीं है कि आपकी नगर यानी बलिया की जो हालत है वह पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी खराब है। एक पैसा भी कोई टैक्स नहीं देना चाहता है। नगर पालिका अध्यक्ष ने आगे कहा कि आज हम टाउन हाल पर गए। वहां पता चलता है कि शहर का सबसे बड़ा व्यक्ति नाली पर निर्माण करा रहा है। बलिया जिले के सभी मंदिर सड़क पर हैं। हम लोग घर पर रहते हैं और हमारे अराध्य यानी भगवान नाली के ऊपर के साथ रोड पर रहते हैं। यह हमारी धार्मिक आस्था है। संत कुमार ने आगे कहा कि बलिया शहर की दुर्दशा सुधारने के लिए जागरूकता जरूरी है।

Hindi News/ Ballia / पाकिस्तान से बलिया की तुलना, नगर पालिका चेयरमैन का ऑडियो वायरल, जानें क्या कहा?

ट्रेंडिंग वीडियो