बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह पर ईनाम बढ़ाकर डबल किया गया, दो भाई गिरफ्तार

बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंग अब तक नहीं हआ अरेस्ट

मुख्य आरोपी के दो भाइयों को पुलसि ने किया गिरफ्तार, 26 अब भी फरार

बलिया. यूपी के बलिया जिले में गुरुवार को रेवती थानाक्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान को लेकर चल रही खुली पंचायत में हुए हत्याकांड का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने उस पर ईनाम राशि बढ़ाकर 75 हजार रुपये कर दी है। घटना के बाद ही उस पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया था।

 

दुर्जनपुर में घटना के बाद इस मामले में आठ नामजद व 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, जबकि मुख्य आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा था। पुलिस की कई टीमें उसकी और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये लगा दी गई थीं। मुख्य आरोपी का एक भाई देवेन्द्र प्रताप सिंह शुक्रवार की सुबह और शाम को एक और भाई नरेन्द्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों नामजद आरोपी हैं। इनके अलावा पांच अज्ञात को भी गिरफ्तार किया गया हैं अभी घटना में छह नामजद और 20 अज्ञात की तलाश जारी है।

 

डीआईजी आजमगढ़ सुभाषचंद दुबे ने मीडिया केा जानकारी दी है कि सभी आरोपियों पर 75-75 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उनके खिलाफ एनएसए, गुंडा एक्ट और गैंगेस्टर के तहत भी कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों की संपत्ति भी जब्त होगी। उन्होंने दावा किया है कि 24 घंटे में परिणाम सामने आएगा।

By Amit Kumar

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned