scriptBallia: रील बनाने के चक्कर में दो दोस्त साथ डूबे, मचा कोहराम | Ballia: Two friends drowned while making a reel, created chaos | Patrika News
बलिया

Ballia: रील बनाने के चक्कर में दो दोस्त साथ डूबे, मचा कोहराम

Ballia News: मंगलवार की दोपहर कोतवाली इलाके के उमरगंज के निवासी दानिश और बहेरी निवासी गोलू नहाने के लिए नदी गए थे। दोनों रील बनाने के लिए गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। आस पास के लोगों ने डूबते हुए देखा लेकिन बचा नहीं सके।

बलियाApr 10, 2024 / 02:17 pm

Abhishek Singh

baliarail.jpg

बलिया में दो दोस्त डूबे

बलिया जिले में रील बनाने के चक्कर में डूबने से दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। घटना फेफना थानाक्षेत्र के थमाहनपुरा गांव की है।मंगलवार की दोपहर कोतवाली इलाके के उमरगंज के निवासी दानिश और बहेरी निवासी गोलू नहाने के लिए नदी गए थे। दोनों सेल्फी लेने के लिए गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। आस पास के लोगों ने उन्हे डूबते हुए देखा लेकिन बचा नहीं सके।
एकदूसरे को बचाने में दोनों डूब गए

यहां पर कोतवाली थाना के उमरगंज के दानिश और बहेरी निवासी गोलू नहाने के लिए नदी पर गए थे। दोनों रील बनाने के चक्कर में गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। उनलोगो ने बचाने की गुहार भी लगाई। आस पास के लोग उन्हें बचा नहीं से। नदी में आस पास नहा रहे लोगों ने बताया कि दोनों ने एकदूसरे को बचाने की काफी कोशिश की परंतु दोनों बच नहीं सके और गहरे पानी में समा गए।
पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया और पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल गई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो