गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे दरिंदे, वो भैया कहकर गुहार लगाती रही

-वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
-आईजी अमिताभ ठाकुर ने दर्ज कराया मुकदमा

By: Mahendra Pratap

Published: 15 Sep 2020, 06:15 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बलिया. बलिया में दिनदहाड़े गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू की भीख मांगती रही। लेकिन, दरिंदों ने उसकी एक न सुनी। पहले लड़की को मारा पीटा। फिर लड़कों ने एक-एक कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। एसपी ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आईजी उप्र, अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर इस गैंगरेप की घटना को उजागर किया और अपनी तरफ से फेफना थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच जुट गई है। आरोपियों को पकडऩे के लिए छापे-मारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और पीडि़ता को पूरा न्याय मिलेगा।

गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कई लड़कों ने अकेली लड़की को सुनसान जगह पर घेर रखा है और उससे जबरदस्ती की जा रही है। लड़की उन लड़कों के सामने हाथ पैर जोड़ रही है और अपनी आबरू की भीख मांग रही है। लेकिन लड़के उसकी कोई बात नहीं सुन रहे हैं और उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

एसपी का कहना है कि सोशल मीडिया से संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर ठोस एक्शन होगा। अभी तक पीडि़ता या उसके परिवार का कोई सदस्य सामने नहीं आया है। लेकिन पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द से जल्द सभी को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned