scriptसमाजवादी नेता की पूण्यतिथि में बार बालाओं ने लगाए अश्लील ठुमके, शिवपाल यादव के जाते ही बदला मंच का नजारा | Bar Girl Dance During Samajwadi Leader Centenary Program in UP Ballia | Patrika News

समाजवादी नेता की पूण्यतिथि में बार बालाओं ने लगाए अश्लील ठुमके, शिवपाल यादव के जाते ही बदला मंच का नजारा

locationबलियाPublished: Jan 20, 2020 01:32:14 pm

.

Bar Girl Dance

बार गर्ल डांस

बलिया. पूर्व मंत्री और समाजवादी नेता बद्री नारयण सिंह की पूण्यतिथि कार्यक्रम में शर्मिंदा कर देने वाला नजारा दिखायी दिया। मुख्य अतिथि शिवपाल सिंह यादव के जाते ही वहां मंच न सिर्फ अश्लील गीत बजे बल्कि इन गीतों पर बार बालाओं ने अश्लील ठुमके भी लगाए। और यह सब सिर्फ इसलिये किया गया ताकि भीड़ उठकर चली न जाय।

 

शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के महासचिव नीरज सिंह गुड्डू के पिता व पूर्व समाजवादी और सपा नेता बद्री नारायण सिंह की 18वीं पूण्यतिथि रविवार को बलिया के सहतवार में मनायी गयी। इसमें बतौर मुख्य अतिथि शिवपाल सिंह यादव ने शिरकत की। आयोजन के लिये भीड़ भी जुटा ली गयी। लेकिन जिस मंच पर शिवपाल सिंह यादव समेत बड़े नेताओं ने दिवंगत समाजवादी नेता को याद किया उसी मंच से शिवपाल के जाते ही अश्लीलता की शर्मिंदा कर देने वाली तस्वीर पेश की गयी।
मंच पर अश्लील गीत बजने लगे और बारा बालाओं के ठुमके लगवाए गए ताकि लोगों को बांधे रखा जा सके। आयोजन में इस शर्मिंदा कर देने वाले कार्य के चलते यह चचा का विषय बना हुआ है और इसका वीडियो खूब वायरल किया जा रहा है।
BY Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो