रामलीला में अश्लील डांस, योगी सरकार के मंत्री बोले आयोजकों पर होगा एफआईआर

मंच पर राम और सीता जैसे पात्रों के सामने बार बालाओं ने लगाए थे अश्लील ठुमके।

बलिया के रसड़ा की 150 साल पुरानी ऐतिहासिक रामलीला का मामला।

बलिया. रसड़ा तहसील में ऐतिहासिक रामलीला (Ramleela) में बार बालाओं के डांस के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसे लेकर आयोजकों की हर ओर थू-थू हो रही है। इस बीच योगी सरकार के मंत्री और बलिया (Ballia) सदर से भाजपा विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) ने इसको लेकर सख्त नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने आयोजकों के खिलाफ एफआईआर (FIR) कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

बताते चलें कि बलिया जिले के रसड़ा में ऐतिहासिक आदर्श रामलीला के समापन कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार की रात रामलीला की मर्यादा को आयोजकों ने ही तार-तार कर दिया। धार्मिक और आस्था के आयोजन में बार बालाओं का अश्लील डांस कराया गया। जिस मंच पर राम, सीता जैसे रामलीला के पात्र बैठे रहे उसी मंच पर उनके सामने ही छोटे-छोटे और आपत्तिजनक कपड़ों में बार बालाओं ने अश्लील ठुमके लगाए। patrika.com ने इस खबर को प्रमुखता से चलाया, जिसके बाद इसे लेकर हर तरफ आयोजकों की थू-थू होने लगी। इसका संज्ञान जब योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को हुआ तो वह भी नाराज हुए और आयोजकों के खिलाफ एफआईर कराकर कड़ी कार्रवाई कराए जाने की बात कही है।

By Amit Kumar

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned